0

मिलिए बारीश फेम निर्देशक नंदिता मेहरा की इस हफ्ते की एक इंटरएक्टिव और प्रोडक्टिव ऑनलाइन मास्टरक्लास में, जहां वो बताती हैं – ‘रोमांटिक सीरीज़ हॅव अॅन एन्टायसिंग ऑरा’!

'द राइटर्स लैब' निर्देशक अभिजीत दास (अल्ट बालाजी की लोकप्रिय वेब श्रृंखला, कहने को हमसफर हैं के निर्देशक) के साथ एक यू ट्यूब ऑनलाइन मास्टरक्लास जो ऑल्ट बालाजी- देश के प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों में से एक, सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट के साथ मिलकर मीडिया और मास कम्युनिकेशन (SIMC), को मिल रहे जबरदस्त प्रतिक्रियाओं के बाद, इस सप्ताह प्रसिद्ध निर्देशक नंदिता मेहरा के साथ 'द राइटर्स लैब' के लिए एक और आकर्षक, इंटरैक्टिव और उत्पादक सत्र का संचालन किया है, जिन्होंने अल्ट बालाजी पर बारीश वेब-सीरीज़ के दो सत्रों का निर्देशन किया है!

विडीओ लिंक: https://youtu.be/HDCVhYzN-Vw

नंदिता मेहरा की विशेषतावाला यह दूसरा विषय काफी रोमांचक और इन्फोर्मेटीव्ह है क्योंकि वे विभिन्न विषयों पर चर्चा करते हैं। ओटीटी प्लेटफार्मों पर टेलीविजन सोप और वेब श्रृंखला के लिए काम करने के बीच का अंतर, लेखन और टेलीविजन और ओटीटी प्लेटफार्मों में लेखकों और कहानी कारों के लिए आनेवाली चुनौतीयां, दर्शकों की बदलती मांग और आदतें जो बिते दो वर्षों काफी बदली हुई है, इन पर विशेष रूप से चर्चा की गई है।

ऑल्ट बालाजी एक विचारशील और अनूठी पहल के साथ आया है - 'द राइटर्स लैब ’मनोरंजन उद्योग के इच्छुक लेखकों और निर्देशकों और सिनेमा के इच्छुक छात्रों के बीच की खाई को लांघने के लिए। ‘द राइटर्स लैब’ के पीछे का विचार अल्टबालाजी के यूट्यूब चैनल पर एक मंच बनाने के लिए है, जो वेब (फिल्मों और डिजिटल शो) के लिए नुस्खे और युक्तियों को प्रस्तुत करेगा, जिसमें उद्योग के पेशेवरों द्वारा सीधे इच्छुक छात्रों से इंटरव्यू लिया जाएगा।

इसी के लिए, अल्ट बालाजी की टीम ने सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ मीडिया एंड कम्युनिकेशन (SIMC) के साथ मिलकर इस खाई को लांघने और आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करने के लिए साप्ताहिक ऑनलाइन मास्टरक्लास का संचालन किया है।

देखिये दूसरा एपिसोड, जिसमे नंदिता मेहरा अपनी विशेषता से बता रही है ‘रोमांटिक सीरीज़ हॅव अॅन एन्टायसिंग ऑरा’! अल्ट बालाजी के यूट्यूब चॅनेल पर- https://youtu.be/HDCVhYzN-Vw

Post a comment

 
Top