0


‘एचपीएल’ सीजन के सबसे अग्रणी रचनाकारों में भाग लेने वाले उपयोगकर्ताओं को पुरस्कारों से सम्मानित किया जाएगा

मुंबई :- आईपीएल का 2020 सीज़न शुरू हो चूका है, फैन्स अपने इस लाड़ले खेल में फिर एकबार मशगूल हो चुके हैं, अपनी पसंदीदा टीम और लाड़ले खिलाड़ी के लिए चीयर करने और उनके साथ इस खेल का मज़ा लेने के लिए हर भारतीय उत्सुक है। वैश्विक माहमारी के रहते टी20 क्रिकेट मनोरंजन को और भी ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए भारत का एंटरटेन्मेंट सुपर-ऐप ज़ी5 ने अपने यूजीसी प्लेटफार्म हीपी (HiPi) पर हीपी प्रीमियर लीग (एचपीएल) यह नया मनोरंजन पेश किया है।  2020 के सबसे बड़े खेलों में शामिल होने का मौका फैन्स को एचपीएल के जरिए मिल रहा है।

एचपीएल में 8 एक से बढ़कर एक टीमें हैं, नामचीन सेलिब्रेटीज और प्रख्यात इंफ्ल्युएंसर्स उनके कप्तान हैं। एचपीएल गुरू सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले, गौरव गेरा और सुमेर पसरीचा ने अपने धमाकेदार शार्ट वीडियो पेश करते हुए लीग के चैम्पियंस बनने के लिए बल्लेबाज़ी करना शुरू कर दिया है, दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है। यह 8  टीमें भी टूर्नामेंट की टीमें और उनके क्षेत्रों की तरह ही हैं। हैदराबाद हिप्पर्स, मुंबई मस्तीज्, दिल्ली धूमर्स, राजस्थान रॉकस्टार्स, पंजाब पुत्तर्स, चेन्नई स्वैगर्स, बंगलौर बादशाहज् और कोलकाता खिलाड़ीज यह एचपीएल टीमें कड़े मुकाबले के लिए तैयार हैं। हर टीम अपने कप्तान के मार्गदर्शन में आकर्षक, मनोरंजक कंटेंट बनाती है, ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।

ज़ी5, इंडिया के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट और बिज़नेस हेड - एव्हीओडी मनीष कालरा ने बताया, "सभी दर्शकों की पसंद एक ही जगह पूरी हो ऐसा दमदार मनोरंजन पेश करने वाला डेस्टिनेशन बनने की दिशा में ज़ी5 के सफ़र में कंटेंट में नवाचार का बहुत बड़ा योगदान है, इसी वजह से भारी संख्या में दर्शक ज़ी5 की ओर आ रहे हैं। हीपी (HiPi) की शुरूआत भी इसी नज़रिये से की गयी, यहां भारत के उमदा क्रिएटर्स को नए-नए कंटेंट्स बनाकर उन्हें प्रस्तुत करने और उनके जरिए फैनडम पाने के लिए बेहतरीन मंच मिला है। भारत में क्रिकेट खूब लोकप्रिय है, हीपी (HiPi) प्रीमियर लीग (एचपीएल) में क्रिकेटप्रेमियों को मनोरंजक कंटेंट के जरिए अपने पसंदीदा खेल का अनूठा मज़ा लूटने का और एक अवसर मिला है। कंटेंट क्रिएटर्स और ब्रांड्स के योगदान से टी20 टूर्नामेंट का मज़ा और भी बढ़ेगा, क्रिकेटिंग अनुभव की नयी परिभाषा एचपीएल में रची जा रही है।

अपने पसंदीदा खेल और खिलाड़ियों के लिए चीयर करने का मनोरंजक मौका देकर ज़ी5 ने लॉकडाउन की वजह से अपने फैन्स की खुशियां कम न हो इसका पूरा इंतज़ाम किया है, फैन्स को एचपीएल में शामिल होने का मौका दिया जा रहा है। जिन यूज़र्स के वीडियो को एक दिन में और एक हफ्ते में सबसे ज्यादा लाइक्स मिलेंगे वो यूज़र्स और सीज़न के सबसे अग्रसर क्रिएटर को हीपी (HiPi)ज़ेन ऑफ़ द डे, हीपी (HiPi)ज़ेन ऑफ़ द वीक और ग्रैंड प्राइज़ इन पुरस्कारों से सम्मानित किया जाएगा।

हीपी (HiPi) के प्रीमियर लीग के गुरूओं ने भी इन्हीं भावनाओं को व्यक्त किया और एचपीएल में शामिल होने की अपनी ख़ुशी जताई। सुगंधा मिश्रा ने कहा, "लॉकडाउन की वजह से लाइव मैचेस तो देखने नहीं मिलेंगे, लेकिन क्रिकेट के फैन्स अपने लाड़ले खेल और खिलाड़ियों के साथ जुड़ने के लिए बेसब्र हैं।  क्रिकेटप्रेमी जिसका दिल से इंतज़ार कर रहे हैं वो मौका उन्हें एचपीएल में मिल रहा है।  इस अनूठी पहल में शामिल होकर मैं बहुत खुश हूं। क्रिकेट की सबसे बड़ी टूर्नामेंट के लिए मेरा प्यार हीपी (HiPi) के जरिए प्रस्तुत करने के लिए मैं उत्सुक हूं।

गौरव गेरा ने कहा, "देश के सबसे पसंदीदा खेल की खुशियां मनाने के लिए ज़ी5 ने शुरू की हुई एचपीएल एक अनूठी पहल है। फैन्स के लिए यह पहल धमाकेदार मौज मस्ती और भरपूर मनोरंजन लेकर आयी है, साथ ही शार्ट फॉर्मेट में मनोरंजक कंटेंट बनाना, चैलेंजेस में शामिल होना, खेल और खिलाडियों के बारे में जानकारी हासिल करना इसका मज़ा भी हटके होगा। मज़ेदार क्विज़ हो, या पोल्स, चैलेंजेस या ट्रिविया हो, एचपीएल हर एक क्रिकेटप्रेमी के लिए खेल के लिए अपना प्यार काफी अनूठे और सभी के लिए मनोरंजक ढंग से प्रस्तुत करने का आदर्श प्लेटफार्म है।

सुमेर पसरीचा ने बताया, "एचपीएल में हर दिन हर टीम कंटेंट और मनोरंजन की खूब आतिशबाज़ी करेगी। यहां ज्यादा से ज्यादा फैन्स को लीग के दौरान अपने अनूठे वीडियो बनाकर अन्य क्रिएटर्स, दर्शकों और ब्रांड्स के साथ जुड़ने की प्रेरणा मिलेगी। मनोरंजक चैलेंजेस हो, प्रतियोगिता या क्रिएटिविटी हो, मुझे पूरा यकीन है, हीपी (HiPi) प्रीमियर लीग हम सभी में से सुपर फैन्स को खूब प्रोत्साहित करेगा।

Post a comment

 
Top