0


~ भारत की पहली ऑटोनोमस (लेवल 1) प्रीमियम एसयूवी ~

मुंबई : एमजी मोटर इंडिया ने भारत की पहली ऑटोनोमस (लेवल 1) प्रीमियम एसयूवी ‘एमजी ग्लॉस्टर’ 28.98 लाख रुपए (एक्स-शोरूम नई दिल्ली) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की है। 

अपने एलिगेंट डिज़ाइन और सम्मोहक फीचर्स के साथ ग्लॉस्टर प्रीमियम और लग्जरी क्षेत्र में अपील करता है जो 25 लाख रुपए से 50 लाख रुपए के बीच का है। यह भारत में 4 फीचर- इंटेंसिव वैरिएंट में उपलब्ध होगा, यानी सुपर, स्मार्ट, शार्प और सेवी। इसमें शानदार कॉम्बिनेशन उपलब्ध होंगे- लग्जरीयस बकेट सीट्स (6-सीटर और 7-सीटर), टू-व्हील ड्राइव (2WD), फोर-व्हील ड्राइव (4WD) और ट्विन टर्बोचार्जड डीजल इंजन के साथ दो इंजन विकल्प शामिल हैं।

35.38 लाख की कीमत वाला सेवी ट्रिम अपने ऑटोनॉमस लेवल 1 फीचर्स (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम से सक्षम है) और इंडस्ट्री-फर्स्ट कैप्टन सीट के साथ लग्जरी और टेक्नोलॉजी का सही मिश्रण देता है। इसमें फॉरवर्ड कोलिजन वॉर्निंग, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन डिपार्चर वार्निंग, ऑटोमैटिक पार्किंग असिस्ट और एडॉप्टिव क्रूज कंट्रोल भी शामिल हैं।

एमजी मोटर ने हाल ही में ग्लॉस्टर की खरीद के साथ चुनने के लिए 200 से अधिक आफ्टर-सेल्स सर्विस विकल्पों के साथ भारत का पहला पर्सनलाइज्ड कार ऑनरशिप प्रोग्राम 'माय एमजी शील्ड' पेश किया है। ग्लॉस्टर एक स्टैंडर्ड 3 + 3 + 3 पैकेज के साथ आएगा यानी तीन साल / 100,000 किलोमीटर की वारंटी, तीन साल रोड साइड असिस्टेंस और तीन लेबर-फ्री पीरियॉडिक सर्विसेस।

एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक राजीव चाबा ने कहा, हम मानते हैं कि ग्लॉस्टर अपने सेग्मेंट में अतुलनीय लग्जरी, टेक्नोलॉजी और ऑफ-रोडिंग अनुभव के साथ नए बेंचमार्क स्थापित करेगा। अनुकूलित माय एमजी शील्ड आफ्टर-सेल्स पैकेज ग्राहकों को और अधिक विकल्प प्रदान करेंगे और उनके लिए मन की पूर्ण शांति सुनिश्चित करेंगे। ये सभी सुविधाएं हमारे ग्राहकों को उम्मीद से बढ़कर डिलीवर करने की फिलोसॉफी के अनुरूप हैं।

ग्लॉस्टर का आई-स्मार्ट 2.0 स्मार्ट सेवी और शार्प में 70 कनेक्टेड कार फीचर के साथ आता है। यह 64-कलर एंबिएंट लाइटिंग पैनोरमिक सनरूफ, ड्राइवर्स सीट मसाजर और 12-वे इलेक्ट्रॉनिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ आता है। प्रीमियम एसयूवी के सभी चार वैरिएंट्स अब एमजी के 200+ सेंटर्स के विस्तारित नेटवर्क, वेबसाइट (www.mgmotor.co.in) या माय एमजी मोबाइल ऐप के जरिए 1,00,000 रुपए के भुगतान कर बुक किए जा सकते हैं।

Post a comment

 
Top