0


मुंबई : चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मिलकर लाइफस्टाइल-वीडियो ऐप ट्रेल ने 24 सितंबर को अपने ऐप पर एक आईपीएल अभियान- #सीएसकेमिलियनअँथम (#CSKMillionAnthem) शुरू किया है। यह लाइफस्टाइल वीडियो स्पेस में चल रहे भारत की सबसे प्रतियोगिताओं में से एक है जहां यूज़र खास वीडियो देख सकते हैं, अपनी टीमों का उत्साह बढ़ा सकते हैं, ट्रेल पर विशेष ऑफ़र की खरीदारी कर सकते हैं और अपने पसंदीदा सीएसके टीम के खिलाड़ियों से वर्चुअली मिलने का मौका पा सकते हैं। यूज़र्स को 35 करोड़ रुपये कीमत के बड़े पुरस्कार जीतने का भी मौका मिलता है। इस अभियान के साथ, ट्रेल ने प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियो साझा करने और विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए दस लाख से अधिक उत्साही प्रशंसकों को एक साथ लाने का लक्ष्य रखा है।

इस अभियान को प्लेटफार्म पर बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। ऐप पर लॉन्च होने के एक दिन के अंदर ही 1 लाख से ज़्यादा यूज़र्स इससे जुड़ गए हैं। इस ऐप में मौजूदा उछाल को देखते हुए, यूज़र पहले से ही काफी उत्साहित हैं और सीएसके टीम के लिए चियर कर रहे हैं, बेनी डायल के नए वायरल एंथम पर नाच रहे हैं, जिसका हुक स्टेप इंडिया डांसफिट लाइव में सबसे लोकप्रिय डांस ट्रूप्स में से एक ने कोरियोग्राफ किया है। अंतिम एंथम नवंबर में रिलीज की जाएगी जिसमें सभी प्रतिभागी हिस्सा लेंगे, जिससे यह भारत में निर्मित सबसे बड़ी और एकमात्र यूज़र निर्मित एंथम में से एक बन जाएगी।

इस अभियान के ज़रिये, ट्रेल ऑफ़लाइन के उत्साह और चियर करने की भावना को ऑनलाइन ला रहा है, जहां यूज़र कहानी कहने की कला से ऑनलाइन समुदायों के साथ क्रिकेट की भावना का उत्साह मना सकते हैं।

ट्रेल ने हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ एक आधिकारिक डिजिटल साझेदारी की घोषणा की, जिससे उन्हें सीएसके के हैंडल, @chennaiipl पर अनदेखे कंटेंट, फैन-फेवरेट प्लेयर वीडियो, प्लेयर मैसेज और मजेदार बैक-द-सीन पलों की मेज़बानी करने का खास अधिकार भी मिला है।

Post a comment

 
Top