0

 


देशभर में शुरू हुआ गुडनाइट गोल्ड फ्लैश का ‘गोल्ड फॉर गोल्ड' ऑफर, अब सिर्फ 89 रुपए में पाइए सोने के सिक्के हासिल करने का मौका

मुंबई : गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड की ओर से देश के सबसे भरोसेमंद मस्कीटो-कंट्रोल ब्रांड गुडनाइट ने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक रोमांचक ऑफर ‘गोल्ड फॉर गोल्ड‘ का एलान किया है। इस ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को गुडनाइट गोल्ड फ्लैश कॉम्बो (मशीऩरीफिल) पैक खरीदने पर सोने के सिक्के हासिल करने का मौका मिलता है। 89 रुपए की कीमत वाली गुडनाइट गोल्ड फ्लैश विजिबल फ्लैश वेपाॅर्स के साथ देश की सबसे पावरफुल लिक्विड वेपोराइजर है। गुडनाइट गोल्ड फ्लैश वेक्टर-जनित बीमारियों के खिलाफ परिवारों को सबसे उन्नत सुरक्षा प्रदान करने के गुडनाइट के कमिटमेंट को पूरा करता है और साथ ही उन्हें उत्सव के मौके पर पुरस्कार हासिल करने के अवसर भी देता है।

इस ऑफर के तहत गुडनाइट अपने उपभोक्ताओं को सोने के 100 सिक्के हासिल करने का अवसर दे रहा है। इस सप्ताह से शुरू होने वाले इस आफर में 10 भाग्यशाली विजेताओं को हर हफ्ते 1 ग्राम सोने का सिक्का घर ले जाने का मौका मिलता है। इसके अलावा, ग्रांड फिनाले के लिए 50 विजेताओं को चुना जाएगा और दीपावली से ठीक पहले इसकी घोषणा की जाएगी। इस पहल के माध्यम से, गुडनाइट का उद्देश्य पूरे भारत में अपने उत्पाद के उपयोगकर्ताओं को बधाई देना है। ब्रांड अपने नवीनतम और सबसे उन्नत ऑफर गुडनाइट गोल्ड फ्लैश के बारे में जागरूकता अभियान भी जल्द शुरू करेगा।

गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के सीईओ-इंडिया और सार्क सुनील कटारिया ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, ‘‘घरेलू कीटनाशकों की श्रेणी में गुडनाइट देश के बाजार में अग्रणी कंपनी है। हमारा ब्रांड वेक्टर-जनित बीमारियों से चैतरफा सुरक्षा पाने वाले परिवारों का सबसे भरोसेमंद और पसंदीदा ब्रांड है। लिक्विड वेपोराइजर के फाॅर्मेट में गुडनाइट गोल्ड फ्लैश हमारा लेटेस्ट और अनूठा प्रोडक्ट है, जो देश का सबसे शक्तिशाली लिक्विड वेपोराइजर भी है। ‘गोल्ड फॉर गोल्ड’ पहल के माध्यम से, हम अपने उपयोगकर्ताओं के लिए अत्यंत उपयोगी प्रोडक्ट पेश करने और गुडनाइट गोल्ड फ्लैश के लिए बाजार में गहरी पैठ बनाने का लक्ष्य रखते हैं।

उन्नत हीटिंग तकनीक और नजर आने वाली प्रभावशीलता के साथ, गुडनाइट गोल्ड फ्लैश भारत में लिक्विड वेपोराइजर की श्रेणी में एक गेम चेंजर है। उत्पाद सामान्य और फ्लैश मोड के साथ आता है। इसके साथ एक अद्वितीय चिप-आधारित तकनीक जुड़ी है, जिसकी सहायता से यह इन दोनों मोड के बीच स्वचालित रूप से स्विच करता है। यह पहले 30 मिनट के लिए फ्लैश वाष्प जारी करता है और फिर, स्वचालित रूप से सामान्य पर वापस आ जाता है। फ्लैश वाष्प और एक बेहतर मशीन के कारण यह सुनिश्चित किया जा सकता है कि घर के सभी छिपे हुए कोनों से मच्छरों का उन्मूलन जरूर होगा। गुडनाइट गोल्ड फ्लैश की खरीद पर ‘गोल्ड फॉर गोल्ड‘ की पहल सितंबर से मध्य अक्टूबर तक पूरे भारत में लागू है।

Post a comment

 
Top