0


~ यूजर्स को कंटेंट प्रदान करने के लिए आए साथ ~

मुंबई : भारत के उभरते हुए पॉडकास्टिंग प्लेटफॉर्म कुकू एफएम और हिंदी की प्रसिद्ध मनोरंजन कंपनी शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड अपने प्लेटफॉर्म पर विशेष सामग्री प्रदान करने के लिए साझेदारी कर रहे हैं। इस साझेदारी के माध्यम से कुकू एफएम अपने यूजर्स के लिए ऑडियो कंटेंट ऑप्शन में विविधता ला रहा है, जबकि उन्हें शेमारू टीवी की लोकप्रिय और मनोरंजक सामग्री का आनंद ऑडियो स्वरूप में लेने का अवसर भी दे रहा है। मनोरंजन उद्योग में अग्रणी शेमारू ने पिछले कुछ वर्षों में विविध शैलियों में सामग्री विकसित की है।

इस प्लेटफॉर्म पर शेमारू के चैनल में जो कंटेंट उपलब्ध कराया जा रहा है उसमें गौरांग प्रभु, ओम स्वामी, राधानाथ स्वामी के आध्यात्मिक प्रवचन और 19-एपिसोड वाला पवित्र हिंदू ग्रंथ भगवद् गीता का 8+ घंटे का हिंदी ऑडियो वर्जन शामिल हैं। इसके अलावा यहां ऐसा विस्तृत कलेक्शन मौजूद है जिससे यूजर्स मंत्रा, स्तोत्र, सुबह की आरती और हनुमान चालीसा जैसे चित्त को शांत करने वाले ऑडियो से अपनी सुबह की शुरुआत कर सकते हैं।

कुकू एफएम के सीईओ और सह-संस्थापक लाल चंद बिसू ने कहा, “हम अपने प्लेटफॉर्म पर सामग्री लाने के लिए शेमारू के साथ भागीदारी करके खुश हैं। हमारे यूजर ऐसी सामग्री चाहते हैं जो इस मुश्किल समय में उनके जीवन में शांति और संतुलन ला सकती है। शेमारू के प्रयास हमारे कस्टमर्स को अच्छी क्वालिटी और किफायती सेवाएं प्रदान करने के हमारे विचार के अनुरूप हैं।

कुकू एफएम में 15+ से अधिक ज़ोनर का कलेक्शन है, जिसमें से यूजर अध्यात्म, हिंदू धर्म, शिक्षा, सिनेमा, प्रेम, ध्यान और कई अन्य विधाओं को कवर कर सकते हैं। शेमारू की ओर से यूजर्स के लिए प्लेटफॉर्म पर नियमित रूप से कंटेंट अपलोड होंगे, ताकि वे जो कंटेंट बनते हैं उसका यूजर आनंद ले सकें।

Post a comment

 
Top