0



मीका सिंह सहित नेहा कक्कड़ और बादशाह को साथ पाकर दर्शक झूमने पर मजबूर  

मुम्बई। सोनी म्यूजिक इंडिया ने इस साल का शानदार वेडिंग म्यूज़िक एल्बम लॉन्च किया। यह फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' का वेडिंग एल्बम है। इस एल्बम का वेडिंग पार्टी एंथम सॉन्ग 'सावन में लग गई आग' का ऑडियो और वीडियो रिलीज किया गया।

फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' के म्यूज़िक एल्बम में संगीत से लेकर रिसेप्शन तक शादी के रस्मों से जुड़े मज़ेदार गाने हैं। इस फिल्म का वेडिंग पार्टी एंथम मीका सिंह, पायल देव ने कंपोज किया है, मीका सिंह, नेहा कक्कड़ और रैपर बादशाह ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है और इसे मीका सिंह, पायल देव, बादशाह और मोहसिन शेख़ ने लिखा है। इस एल्बम का संगीत सॉन्ग लोल LOL पायल देव ने कंपोज किया है और कुनाल वर्मा द्वारा लिखित इस गाने को पायल देव और देव नेगी ने स्वरबद्ध किया है। गौरव चैटर्जी द्वारा कंपोज की गई संदीप गौर द्वारा लिखित 'फूंक- फूंक इस बारात' गाने को नीति मोहन, जतिंदर सिंह, और हरजीत के. ढिल्लन ने गाया है। रूबरू कमाल खान द्वारा गाये गए इस दर्द भरे गाने को जां निसार लोन ने कंपोज किया है और पीर जहूर ने लिखा है। ज़ुबिन नौटियाल द्वारा गाये गए रूहानी ट्रैक 'फिर चला' को पायल देव ने कंपोज किया है और कुनाल वर्मा ने लिखा है।

सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर मार्केटिंग, सानुजीत भुजबल का मानना है, ''हम चाहते थे कि शादी के गाने की वापसी हो। 'गिन्नी वेड्स सनी' के म्यूज़िक एल्बम में ज्यादातर शादी के गीत शामिल हैं जिन्हें प्रतिभाशाली और निपुण म्यूज़िक कंपोजर्स ने तैयार किया है। ये गाने बहुत ही मजेदार हैं, जिसे शादी के सेलिब्रेशन में एन्जॉय किया जाएगा। कोई भी व्यक्ति दर्शक बनकर खड़ा नहीं रह सकता जब भी ये गाने पार्टी के बैकग्राउंड में बजेंगे। हम श्रोताओं के लिए यह गाने रिलीज़ करके बेहद खुश हैं। ये गानें उन्हें पार्टी मोड में डाल देंगे। 

म्यूज़िक कंपोजर पायल देव का मानना है, “गिन्नी वेड्स सनी ने मुझे शानदार कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला। उनके साथ अच्छा म्यूजिकल तालमेल रहा और काम करने अनुभव बहुत ही अद्भुत था। मैं म्यूज़िक एल्बम की रिलीज़ को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा प्रस्तुत एल्बम (ऑडियो) अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

Post a comment

 
Top