0


मुंबई : दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र के मुख्य पात्र टीना फिलिप के लिए, जो विधी शर्मा, एक आईएएस आकांक्षी की भूमिका निभाई रही हैं, उन्हें अपनी ऑन-स्क्रीन माँ, वैष्णवी मैकडोनाल्ड से अभिनय के टिप्स सीखने मिल रही है।

टीना फिलिप ने विधी शर्मा की भूमिका निभाते हुए एक दिलचस्प यात्रा की है। वैष्णवी मैकडोनाल्ड से अभिनय के टिप्स सीखने के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, "मैं वैष्णवी जी की प्रशंसा करती हूं और सम्मान करती हूं और मुझे लगता है कि वह कैमरे के सामने एक स्वाभाविक व्यक्ति है। मैं उनसे पूछती रहती हूं कि कुछ कठिन दृश्यों को कैसे अपनाया जाए और वह हमेशा मुझे अपना समय और इनपुट देती है। उदाहरण के लिए वह छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखती है, शूटिंग के दौरान वह कभी भी अपने पल्लू को अपने सिर पर नहीं लगाती है। वह इसे स्वाभाविक रूप से फिसलने देती है और फिर इसे दृश्य में समायोजित करती रहती है, क्योंकि उनका मानना है कि महिलाएं स्वाभाविक रूप से ऐसा करती हैं। उनके हाथ के हाव-भाव से लेकर उनके बॉडी लैंग्वेज तक, वह हर समय अपने किरदार में रहती है। वह सकारात्मकता का बंडल है। मुझे उनके साथ शूटिंग करने में मजा आता है। हम अपनी शूटिंग के पहले दिन से अच्छी तरह से जुड़े हुए हैं। अपने महान काम के बावजूद, वह वास्तव में विनम्र है। मेरे मन में उनके लिए असीम प्यार और सम्मान है। 

वैष्णवी मैकडोनाल्ड के लिए टीना का अपार प्रेम और सम्मान ऑन-स्क्रीन के साथ ऑफ-स्क्रीन पर भी दिखाई देता हैं।

ऐ मेरे हमसफ़र एक महत्वाकांक्षी विधी शर्मा की कहानी है जो एक आईएएस अधिकारी बनने पर दृढ़ है, लेकिन इसके बजाय समाज में शर्मिंदगी से अपनी माँ को बचाने के लिए वेद से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है जब उसकी बहन पायल वेद के साथ अपनी शादी से भाग जाती है।

'ऐ मेरे हमसफ़र' सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे प्रसारित होता है।

दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) और वीडियोकॉन एनएचएच (सीएचएन नंबर 106)।

Post a comment

 
Top