0

मुंबई : टीसीएल के सब-ब्रांड आईफैल्कन ने अपने नवीनतम क्यूएलईडी और यूएचडी टीवी को लॉन्च किया है। यह मॉडल एच71 और के71 एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर क्रमशः 49,999 रुपए और 25,499 रुपए की आकर्षक कीमत पर शुरू होते हैं। इसके अलावा, पहले 250 ग्राहक 1 साल के लिए सोनी लिव सब्सक्रिप्शन मुफ्त में पाएंगे, साथ ही फ्लिपकार्ट के कुछ विशेष बैंकिंग ऑफर भी।
कुछ सामान्य फीचर जो दोनों मॉडल में हैं, उनमें हैंड्स-फ्री वॉइस कंट्रोल शामिल है। फार-फील्ड वॉइस कंट्रोल के साथ यूजर टीवी को कंट्रोल कर सकते हैं, रिमाइंडर सेट कर सकते हैं, और बहुत कुछ कर सकते हैं वह भी पूरी तरह से हैंड्स-फ्री।
एक अन्य आम फीचर है माइक्रो डिमिंग, जिसे स्क्रीन के विशेष भागों को डिम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जबकि बाकी हिस्सों को ब्राइटर टोन में रखा गया है और देखने के अनुभव को ऑप्टिमाइज किया गया है। दोनों डिवाइस एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) के दूसरे लेटेस्ट वर्जन एंड्रॉइड पी के साथ आते हैं। हालांकि, यह कोई बड़ा नुकसान नहीं है क्योंकि यूजर को अभी भी गूगल प्ले स्टोर से 5000+ एंटरटेनमेंट सॉल्युशन के एक बड़े पूल तक पहुंच प्राप्त है।
टीसीएल इंडिया के जनरल मैनेजर माइक चेन ने कहा, “आईफैल्कन में हम ऐसी टीवी बनाने का प्रयास कर रहे हैं जो यूजर के देखने के अनुभव को समृद्ध करने के लिए नवीनतम टेक्नोलॉजी सॉल्युशन प्रदान करते हैं और उनके मनोरंजन के स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाते हैं। यह टीवी मॉडल बनाते समय, हम क्वालिटी से जुड़े पहलू पर समझौता किए बिना अफोर्डेबिलिटी फेक्टर पर भी ध्यान केंद्रित करते हैं। इसलिए, हमारे सभी टीवी, ऐसी कीमत में आते हैं जो कंज्यूमर के बजट को प्रभावित नहीं करते हैं और वास्तव में, उन्हें कम कीमत में ज्यादा से ज्यादा प्रदान करते हैं।

Post a comment

 
Top