0

मुंबई : टेलीविजन शो की कहानी विभिन्न पात्रों के साथ बनी हुई है। हालांकि कुछ पात्र अच्छे होते हैं, लेकिन बुराई पक्ष द्वारा लाई गई पात्रों के बिना कहानी पूरी नहीं होती है। यह ऑन-स्क्रीन दुश्मनी एक ऐसी चीज है जो दर्शकों का मनोरंजन करती है। अक्सर ऐसे व्यक्ति जो इन विपरीत भूमिकाओं को निभाते हैं और इस महान परदे की प्रतिद्वंद्विता को चित्रित करते हैं, वे ऑफ-स्क्रीन काफी अच्छे दोस्त होते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी है शीतल मौलिक और अपर्णा दीक्षित की जो दंगल पर प्यार की लुका छुपी में क्रमश: कल्याणी दीदी और सृष्टि का किरदार निभाती हैं।
अपर्णा दीक्षित और उनके बीच के गहरे बंधन को साझा करते हुए, शीतल मौलिक ने कहा, “अपर्णा एक प्यारी इंसान है और मैं उसे बहुत प्यार करती हूँ। पहली बार मिलने पर हम दोनों मैं तुरंत दोस्ती हो गई । हम दोनों के बीच कोई औपचारिकता नहीं थी; यह बहुत आराम से एक आसान बातचीत थी। मित्रता सहज रूप से बढ़ती गई। हम एक साथ कई मजेदार चीजें करते हैं। अपर्णा को मेरी गोद में बैठने की आदत है भले ही उसके लिए एक खाली कुर्सी भी क्यों ना हो वो। एक और मज़ेदार बात जो वह करती है वो यह है कि, वह मुझे एक फोटो के लिए पाउट और पोज़ देने के लिए कहती है लेकिन फ़ोटो लेने के बजाय वह वीडियो ले लेती है, और मुझे हर बार चकमा देती है।
इस तरह की कहानियां अच्छी तरह से बताती हैं कि कैसे अभिनेताओं का रिश्ता असली में ऑनस्क्रीन से कितना अलग होता है। 
प्यार की लुका छुपी को रोजाना शाम 7 बजे केवल दंगल टीवी पर देखें। शो दर्शकों को उत्साहित करने और घटनाओं के एक नए मोड़ के साथ पकड़ बनाने के लिए निश्चित है।
दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों -DD फ्री डिश (CHN NO 27), टाटा स्काई
(CHN NO 177), Airtel (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO106) में उपलब्ध है।

Post a comment

 
Top