0

मुंबई : भारत के सबसे तेजी से बढ़ते लाइफस्टाइल कम्युनिटी प्लेटफॉर्म ट्रेल ने भारत में अपने दिल और दिमाग की बात कहने के लिए एक नया एथम पेश किया है। इस अपबीट एंथम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित पार्श्व गायक सुखविंदर सिंह ने गाया है। टाइटल कह जो कहना है गीत कहानी कहने की कला का जश्न मनाता है और लोगों को अपना दिल खोलकर बोलने के लिए प्रोत्साहित करता है।
एक अपबीट ट्यून और प्रेरक गीत के साथ अकाउस्टिक का एक दुर्लभ मिश्रण है। लोगों की भाषा से जुड़ी बाधाओं को तोड़ने में सक्षम करने के लिए ट्रेल की प्रतिबद्धता के अनुरूप यह एंथम लोगों को अपनी अनूठी कहानियों, विचारों और राय को बिना किसी बाधा के शेयर करते हुए सिंगल कम्युनिटी के रूप में साथ आने का आग्रह करता है।
सुखविंदर सिंह ने कहा, “ट्रेल ऐप उन विशेष ऐप में से एक है जो हर किसी को संगीत और कई अन्य गतिविधियों के जरिये हर क्षेत्र में अपने जुनून और कौशल दिखाने का अवसर दे रहा है। यह हमें दुनियाभर के विभिन्न विषयों के बारे में निडर और स्वतंत्र रूप से बोलने के लिए एक प्लेटफार्म भी देता है। मैं वास्तव में उनकी विजन को बहुत पसंद करता हूं और यह प्लेटफार्म पर अपनी छिपी प्रतिभा दिखाने के लिए कई मायनों में दूसरों को प्रेरित करता है।”
ट्रेल के सह-संस्थापक पुलकित अग्रवाल ने कहा, 'एंथम को लोगों को आगे बढ़ने और अपने क्रिएटिव भावों, उनके विचारों/राय को बिना किसी हिचकिचाहट के शेयर करने के लिए प्रेरित करने बनाया था, यही कारण है कि इसे ‘कह जो कहना है’ नाम दिया है। यह पहले ही हमारे यूजर के बीच एक हिट बन चुका है, और हमें विश्वास है कि यह ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने विचारों को आवाज देने और एक कम्युनिटी के रूप में साथ आने को प्रेरित करेगा।

Post a Comment

 
Top