0

अदिति राव हैदरी और जयसूर्या अभिनीत सूफियम सुजातयम के सफल विश्व प्रीमियर के बाद, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज मलयालम फिल्म 'सी यू सून' के डायरेक्ट-टू-सर्विस वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा कर दी है। महेश नारायण (टेक ऑफ) द्वारा एडिट और निर्देशित, इस दमदार ड्रामा फ़िल्म में सुपरस्टार फहाद फासिल (टेक ऑफ, कुंबलांगी नाइट्स) के साथ रोशन मैथ्यू (कोडे, द एल्डर वन) और दर्शना राजेंद्रन (कवान, वायरस) निर्णायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे। सीयू सून केरल के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के बारे में एक मनोरंजक ड्रामा है, जिसे उसके परिवार द्वारा दुबई में स्थित चचेरे भाई की लापता मंगेतर को खोजने में मदद करने का जिम्मा सौंपा गया है, क्योंकि वह अपने पीछे एक वीडियो सुसाइड नोट छोड़ कर गयी है। यह फीचर फिल्म लॉकडाउन के दौरान नियंत्रित और प्रतिबंधित वातावरण में फोन के साथ शूट की गई है। भारत में प्राइम मेंबर्स और 200 देशों व क्षेत्रों में दर्शक 1 सितंबर से इस फ़िल्म को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर देख सकते है।
अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट, विजय सुब्रमण्यम कहते है,"यह हमारा प्रयास है कि हम अपने ग्राहकों के लिए लगातार नवीनतम मनोरंजन को विभिन्न भाषाओं और अद्वितीय फॉरमेट में पेश करते रहें। हमने सूफियम सुजातयम, ट्रान्स, लूसिफ़ेर और कुंबलांगी नाइट्स जैसी मलयालम फिल्मों की बड़ी सफलता देखी है। फहाद फासिल भारतीय भाषा की ब्लॉकबस्टर का पर्याय हैं और प्रायोगिक फिल्म फॉरमेट के रूप में निर्देशक महेश नारायण के साथ उनका संयोजन निश्चित रूप से देखने लायक है। ओणम के आगमन के साथ, हम जल्द ही 'सी यू सून' की रिलीज के साथ उत्सव में थोड़ी और मिठास जोड़ने की उम्मीद कर रहे हैं!
अभिनेता और निर्माता फहाद फासिल ने कहा,"महेश के साथ काम करना हमेशा एक प्रेरणादायक अनुभव रहा है। हमारे पूर्ववर्ती ब्लॉकबस्टर टेक-ऑफ के साथ हमारा अविश्वसनीय सफ़र रहा है। सी यू सून बनाना एक दिलचस्प और रोमांचक अनुभव था। पूरी तरह से लॉकडाउन के दौरान फिल्म को शूट करने के बाद, हम बेहद खुश हैं कि हम अपने दर्शकों के लिए इस तरह के समय में भी मनोरंजन और रोमांचक कंटेंट पेश करने में सक्षम रहें हैं और आशा करते हैं कि दुनिया भर के प्रशंसक फिल्म के प्रति अपने प्यार साझा करेंगे और इसका आनंद लेंगे।
"सी यू सून एक कंप्यूटर स्क्रीन आधारित ड्रामा थ्रिलर है - एक नई अवधारणा जो भारतीय सिनेमा में मुश्किल से ही खोजी गई है।
निर्देशक महेश नारायण ने कहा,"लोग इस कठिन समय के दौरान वर्चुअल तौर पर जुड़े रहने का प्रयास कर रहे हैं और हम इस अवधारणा को एक कदम आगे ले जाना चाहते थे जहाँ कई स्क्रीन उपकरणों के माध्यम से कहानी बताने का एक अनूठा फॉरमेट खोजा गया है। यह फिल्म वर्चुअल कम्युनिकेशन सॉफ्टवेयर और उनके डेवलपर्स के बिना बनाना मुश्किल था। मुझे उम्मीद है कि यह फ़िल्म कई कलाकारों को ऐसे समय के दौरान अपनी रचनात्मकता का एहसास करवाने में प्रेरित करेगी और साथ ही, इन चुनौतीपूर्ण स्थितियों को स्टोरी टेलिंग के नए नरेटिव की खोज के अवसर में बदलने का मौका देगी। मैं अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर जल्द ही सीयू सून के विश्व स्तर पर प्रीमियर के लिए खुश हूं।
"सी यू सून" प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होने के लिये तैयार है।

Post a comment

 
Top