0

~ ट्रक मालिकों को कम कीमत पर बेहतर गुणवत्ता वाला ईंधन कराएंगे उपलब्ध ~

मुंबई : ट्रक मालिकों के साथ मजबूती से साथ देने के लिए व्हील्सआई ने तेल की कीमतों को ध्यान में रखते हुए ‘अपना पंप’ नाम की पहल शुरू की है। यह प्रोग्राम देशभर के ट्रक मालिकों बेहतर गुणवत्ता, कम कीमत और उचित मात्रा का भरोसा देता है। आज जब कोविड-19 के कारण हुए आर्थिक नुकसान से उबरने का प्रयास कर रहे ट्रक मालिकों को तेल की बढ़ती कीमतों की मार झेलनी पड़ रही है, तब यह प्रोग्राम राहत लेकर आया है।
व्हील्सआई ने देशभर में अपनी क्षमता बढ़ाने के लिए 750 विभिन्न पंप ब्रैंड को अपने साथ शामिल किया है। व्हील्सआई के माध्यम से डीजल में 1% की छूट के साथ ही ट्रक मालिक 10 ट्रक में 1 साल के दौरान 1 लाख रुपए की बचत कर सकेंगे। खास बात यह भी है कि ट्रक मालिकों कों सहूलियत देते हुए पेमेंट के अन्य माध्यमों के साथ कैश भी स्वीकार किया जाएगा। कम कीमत में बेहतण गुणवत्ता वाला डीजल उपलब्ध करवा कर व्हील्सआई ट्रक मालिकों पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ को काफी हद तक कम करेगा।
व्हील्सआई के प्रवक्ता विपुल खन्ना ने कहा कि, '‘अपना पंप’ व्हील्सआई का उद्यम है, जो इस समस्या की घड़ी में ट्रक मालिकों को सहयोग प्रदान करेगा। वे अपनी जरूरत के अनुसार कम कीमत में बेहतर गुणवत्ता वाला ईंधन प्राप्त कर सकेंगे। इससे उन्हें एक वक्त के बाद काफी पैसों की बचत होगी और उनपर से अतिरिक्त आर्थिक बोझ कम करेगा।

Post a comment

 
Top