0

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का शो 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' 10 जुलाई को रिलीज़ हो चुका है और इसे अपने 12-एपिसोड वाले क्राइम थ्रिलर ड्रामा के लिए दर्शकों और आलोचकों द्वारा बेहद सराहा गया है। इस रोंगटे खड़े कर देने वाली मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिषेक बच्चन ने अपना डिजिटल डेब्यू चिन्हित किया है।
शो का अंतिम एपिसोड जिसका शीर्षक सी-16 है, इसने दर्शकों के बीच थोड़ा सस्पेंस पैदा करते हुए, उनके जहन में एक सवाल खड़ा कर दिया है। आखिर 'C-16' क्या है? हाल ही में अभिषेक बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था जिसके बाद दर्शकों के बीच एक बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया कि आखिरी एपिसोड में 'सी-16' किस ओर इशारा कर रहा है।
दूसरे सीज़न के आखिरी एपिसोड में अविनाश के किरदार द्वारा शिर्ले को एक नोट दिया गया था जिसमें 'C-16' लिखा हुआ है। क्या अभिषेक तीसरे सीज़न की ओर इशारा कर रहे है? लगता है कि दर्शकों को यह पता लगाने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा!
यह सीरीज़ अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित की गई है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने लिखा है। इस सीरीज़ के साथ प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका में नज़र आएंगे। और साथ ही इस सीरीज़ में निथ्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिका निभा रही है। यह श्रृंखला अब अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Post a comment

 
Top