0


मुंबई : प्रमुख डायरेक्ट-सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम ऐसे प्रोडक्ट बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, जो न केवल आपको न केवल सुंदर दिखाते हैं बल्कि महसूस भी कराते हैं। इसी के तहत ब्रांड ने अपने फील गुड शॉवर जेल लॉन्च किए हैं। सेंसरीयल शॉवर जेल में आवश्यक तेल और अन्य अवयवों को इन्फ्यूज किया गया है जो एक विशिष्ट मूड या भावना को विकसित करने के लिए जाने जाते हैं। मल्टी-सेंसरियल शॉवर जेल चिल आउट और बी हैप्पी इन दो नए वेरिएंट्स में उपलब्ध हैं।
चिल आउट शॉवर जेल को लैवेंडर - ऐसी खुशबू है जिसका इस्तेमाल व्यापक रूप से विश्राम के लिए किया जाता है- और देवदार- जो कामुक, मिट्टी के और मीठी सुगंध के साथ परफेक्ट हैं, के साथ इन्फ्यूज किया गया है। इसके नाम से पता चलता है, चिल आउट शॉवर जेल का क्लींजिंग और कामिंग इफेक्ट आपको एक और एक्शन से भरपूर दिन शुरू करने से पहले आराम करने और सुस्ताने में मदद करेगा।
क्लींजिंग एंड रिफ्रेशिंग बी हैप्पी शॉवर जेल आपका मूड तत्काल अच्छा बना देगा और आपकी मुस्कराहट को भी और चौड़ी कर देगा। ब्लड-ऑरेंज के सुपर-ज्यूसी सेंट्स आपको हल्दी की गोल्डन और खुशनुमा चमक बढ़ाते हैं और ऊर्जावान बनाते हैं। शॉवर जेल आपको पूरे दिन खुशहाल बनाए रखता है।
ओरिफ्लेम साउथ एशिया के रीजनल मार्केटिंग सीनियर डायरेक्टर नवीन आनंद ने लॉन्च पर कहा, ओरिफ्लेम के फील गुड शॉवर जेल जैल के साथ हम आपको अपना मूड हमेशा अच्छा रखने और उसे नए स्तर पर ले जाने में मदद कर रहे हैं। अपनी त्वचा को धीरे से साफ करते हुए, चिल आउट शॉवर जेल आपको आराम देगा और बी हैप्पी शॉवर जेल आपको ऊर्जावान और ताजगी भरा एहसास देगा। तो, अब आप फीड गुड चुन सकते हैं और दिनभर अपनी भावनाओं को बेहतर रख सकते हैं।

Post a comment

 
Top