0

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा बैक-टू-बैक कंटेंट के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया जा रहा है और अब अपनी नवीनतम 'बंदिश बैंडिट्स' के साथ तैयार है, जो एक म्यूजिकल ऑरिजिनल श्रृंखला है और 4 अगस्त 2020 में रिलीज़ की जाएगी। निर्माताओं ने श्रृंखला से नवीनतम गीत "साजन बिन" रिलीज़ कर दिया है। इसके साथ ही, अमेज़ॅन द्वारा सीरीज़ का पूरा एल्बम भी जारी कर दिया गया है।
"साजन बिन" शंकर एहसान लॉय द्वारा रचित है और शिवम महादेवन व जोनिता गांधी द्वारा आवाज दी गई है। वहीं गाने के बोल दिव्यांशु मल्होत्रा ​​ने लिखे हैं।
'बंदिश बैंडिट्स' की बात करते हुए शंकर एहसान लॉय ने साझा किया, “बंदिश बैंडिट्स कई मायनों में हमारे लिए ख़ास है। यह न केवल हमारे डिजिटल डेब्यू को चिन्हित करता है, बल्कि इस साउंडट्रैक ने हमें राजस्थानी लोक और भारतीय शास्त्रीय संगीत से लेकर पॉप तक विषम संगीत शैलियों के साथ प्रयोग करने की अनुमति दी है जिन्हें एक साथ मिलाकर एक अनोखी रचना की गई है। हमने बंदिश बैंडिट्स के लिए देश भर के कलाकारों के साथ काम किया है और हमें विश्वास है कि साउंडट्रैक में सभी के लिए कुछ न कुछ है। यह वास्तव में रोमांचक है और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना हमने इसे बनाने में एन्जॉय किया है।
ज्यूकबॉक्स में साजन बिन, चेडखानियां, कपल गोल्स, तनिष्क एस नबर, लब पर आये, विरह, धारा होगी, गरज गरज जुगलबंदी, मस्तियापा, गरज गरज, पधारो मारे देस और बंदिश बैंडिट्स जैसे गाने हैं।
सीरीज़ की कहानी राधे और तमन्ना के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी। राधे एक गायन कौतुक है जो अपने दादा के शास्त्रीय नक्शेकदम पर चलना चाहता है। वहीं, तमन्ना भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार बनने के सपने के साथ, एक उभरती पॉप सेंसेशन हैं। लेकिन, तमन्ना के प्यार में पड़ने के बाद राधे की पूरी दुनिया पलट जाती है। तमन्ना को सुपर स्टारडम हासिल करवाने और अपने संगीत व अपने परिवार की विरासत को पूरा करने के बीच फंसे राधे, क्या अपने पास मौजूद हर चीज को खोने के जोखिम में दोनों का सामना करने में सफल होंगे?

Post a comment

 
Top