0


अभिनेता विजय देवरकोंडा अपने पोर्टल राउडी पर स्थानीय कारीगरों द्वारा स्वदेशी उत्पादों को दे रहे बढ़ावा तथा छोटे व्यवसायों को वित्तीय सहायता प्रदान की।

अभिनेता विजय दक्षिण से अपना लाइफस्टाइल ब्रांड बनाने वाले पहले स्टार हैं और राउडी सिर्फ कपड़े नहीं बल्कि वे सब कुछ भी करते हैं जो उन्हें उत्साहित करता है। राउडी यूबर कूल स्ट्रीट वियर, लुंगी से लेकर स्लेट्स और यहां तक कि फोन एक्सेसरीज तक यह सभी ब्रांड स्टाइल घंटों में रिलीज होने के बाद तुरंत सेल हो जाता है और उनके पास कुछ ऐसे उत्पाद होते हैं जो केवल उनके राउडी ऐप पर ही बेचे जाते हैं। अब इस विश्वव्यापी महामारी के कारण इस समय छोटे उद्यमियों के सामने आने वाले आर्थिक संकट को जानते हुए, विजय ने अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म - राउडी के दरवाजे सभी स्थानीय उद्यमियों के लिए खोलने और राउडी के माध्यम से अपने अभिनव उत्पादों को बढ़ावा देने का फैसला किया है।
इस अनूठी नई पहल के बारे में बोलते हुए, विजय ने कहा, "राउडी ने नए स्थानीय उद्यमियों के लिए अपने मंच को खोलने के लिए यह निर्णय लिया है। हमने जो मंच बनाया है वह सभी के लिए खुला है। यदि आपके पास कूल , अनोखे मूल रूप से राउडी उत्पाद हैं और आप एक स्थानीय राउडी हैं तो आप हमे " local@rowdyclub.in पर ह संपर्क करें। उन्होंने सोशल मीडिया पर पहल की घोषणा करते हुए प्रशंसकों से इस ब्रांड का प्रसार करने का आग्रह किया।
जबकि उनके कपड़ों का हाई स्ट्रीट फैशन पर केंद्रित है, पिछले दो महीनों में कपास टोट बैग, प्लेड मास्क और अन्य स्वदेशी उत्पादों को शामिल करने के लिए लाइन का विस्तार हुआ। "राउडी में मेरी टीम ने चार दिनों में बैक-एंड सॉफ़्टवेयर और मानक संचालन प्रक्रिया को जल्दी से विकसित किया, और पहल शुरू की। कारीगरों और निर्माताओं ने कार्यक्रम को समर्पित एक ईमेल के माध्यम से हम तक पहुंचाया। हमारी टीम उत्पादों को देखने के लिए जांच करती है। हमारे प्लेटफार्म पर डालने से पहले हमारे डिजाइन और गुणवत्ता मानकों की जांच होती है । हमने पोचमपल्ली और नारायणपेट की महिलाओं के एक समूह के साथ भागीदारी की है, और ऐप पर हाथ से बने मास्क लगाए हैं। उद्यमियों ने हमारे समर्थन, हमारे डिजाइन विपणन की सहायता की है और हम डेढ़ लाख निष्ठावान ग्राहक तक पहुंचते हैं, उन्होंने कहा कि इस लॉकडाउन के दौरान 15,000 से अधिक उत्पाद बेचे हैं।
विजय आगे कहते है कि उनकी जड़ें जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित करती हैं। "हम एक स्व-नियोजित मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखते हैं। मेरे पिता ने अजीबोगरीब काम किया है और मेरी मां एक शिक्षण संस्थान चलाती हैं। अगर मैं एक अभिनेता नहीं होता, तो किराया देना और इस जीवन को जीना मुश्किल होता।

Post a comment

 
Top