0

~हैंड्स-फ्री वाइस कंट्रोल, माइक्रो डिमिंग, क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी और डॉल्बी ऑडियो फीचर शामिल ~

मुंबई, 28 जुलाई 2020: टीसीएल कंपनी का ब्रैंड आईफैल्कन एच71 क्यूएलईडी और के71 4k एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी जल्द ही लॉन्च करेगा। ग्राहकों को बेहतरीन स्टाइल, परफॉर्मेंस और इनोवेशन वाले प्रोडक्ट उपयुक्त कीमत में मुहैया कराने के कंपनी के विजन के अंतर्गत इन प्रोडक्ट को लॉन्च किया जा रहा है। 
एच71 क्यूएलईडी मॉडल में स्मार्ट टीवी सेगमेंट के कुछ सबसे बेहतरीन फीचर व टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी। इसमें डिवाइस को वायस कमांड्स से ऑपरेट करने के लिए हैंड्स-फ्री वायस कंट्रोल, बेहरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी, ऑटोमैटिक ब्राइटनेस एडजस्ट करने के लिए माइक्रो डिमिंग टेक्नोलॉजी और बेहतरी ऑडियो के लिए डॉल्बी ऑडियो सिस्टम रहेगा। हालांकि अभी तक ब्रैंड द्वारा इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में जानकारी साझा नहीं की गई हैं।
हालांकि अब तक किसी भी बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन अन्य फीचर में एआई x आईओटी शामिल होगा, जिसमें यूजर टीसीएल स्मार्ट होम डिवाइसेस को टीवी की मदद से कनेक्ट और कंट्रोल कर सकेंगे। इसके अलावा बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के लिए डायनामिक टोन मैपिंग के साथ एचडीआर व कलर एक्सपैंशन होगा, जो प्रत्येक फ्रेम की ब्राइटनेस, कॉन्ट्रास्ट और कलर सैचुरेशन को बेहतर बनाएगा।
आईफैल्कन के प्रवक्ता ने कहा कि “आईफैल्कन में हमेशा ही हमारा फोकस ग्राहकों को अफोर्डेबल प्राइस में बेहतरीन इनोवेशव टेक्नोलॉजी प्रोडक्ट मुहैया कराना है।इन प्रोडक्ट में स्मार्ट टीवी सेगमेंट की कुछ सबसे बेहतरीन फीचर और टेक्नोलॉजी का उपयोग किया है और ये अफोर्डेबल प्राइस में आएंगी।  हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही लॉन्च होने वाली क्यूएलईडी रेंज की स्मार्ट टीवी आपको उत्साहित करेगी और इसके बारे में जल्द ही पूरी जानकारी दी जाएगी।

Post a Comment

 
Top