0
अभिनेत्री नोरा फतेही ने अपनी बॉलीवुड में अपनी जर्नी 2014 से शुरू की है और बॉलीवुड में कदम रखने से लेकर आजतक अपनी खूबसूरती, चुलबुले स्वभाव और बेहतरीन डांसिंग स्किल्स से नोरा को ढेर सारे फॉलोअर्स मिले हैं।
नोरा का हिंदी सॉन्गग दिलबर बहुत ज़बरदस्त हिट हुआ था। नोरा की दीवानगी उनके फैंस में इतनी है कि इन्स्टाग्राम पर अब उनके 14 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस मौके पर नोरा ने फैन्स के लिए एक ख़ास वीडियो शेयर किया है। नोरा ने अपने फैन्स के लिए जो वीडियो शेयर किया, जिसकी वजह से उन्हें ‘दिलबर’ गाने में डांस करने का एक बेहतरीन मौका मिला था।
नोरा ने वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी भावनाओं को साझा करते हुए कहा " 2018 में, बैंगलोर में हुए मिस इंडिया अवार्ड्स का वीडियो है, जहाँ उन्होंने अपनी डांस परफॉरमेंस के दौरान बेली डांस किया था।
नोरा ने आगे लिखा है कि उन्होंने आपने सोलो डांस के लिए तैयारी नहीं की थी, ये ऑन द स्पॉट हुआ था, वो बस म्यूजिक महसूस कर रही थीं। नोरा ने कैप्शन में ये भी बताया कि उन्होंने गुड लक के लिए ‘दिलबर’ गाने में भी यही सेम आउटफिट पहनी थी। फैन्स के लिए नोरा ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया वैसे ही लोगों ने तारीफों की झड़ी लगा दी।
नोरा फतेही दुनिया भर के शीर्ष 10 सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर में से हैं और उनके वीडियो उनके प्रशंसकों और इंटरनेट को मिनटों के भीतर दीवाना बना देते हैं। उनके वीडियो ट्रेंडिंग में रहते हैं और लाखों व्यूज कमाते हैं। नोरा को उनकी आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ देखने के लिए सभी उत्साहित है और हमेशा की तरह एक नए मजेदार वीडियो के लिए बहुत उत्साह के साथ इंतजार कर रहे हैं।

Post a Comment

 
Top