0
अभिनेता कार्तिक आर्यन इस समय अपने परिवार के साथ अपने घर मे क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इसके अलावा वह अपने दिलचस्प पोस्ट के माध्यम से सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को सक्रिय रूप से जागरूक और मनोरंजन भी करते रहे हैं।
अपनी आगमी दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के साथ,कार्तिक आर्यन वर्तमान में बॉलीवुड में सबसे अधिक डिमांड में रहने वाले अभिनेताओं में से एक है।
हाल ही में कार्तिक आर्यन अपने कुत्तों के साथ एक प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की और सभी से यूलिन उत्सव को रोकने का आग्रह किया। चीन के यूलिन शहर में 10 दिवसीय विवादास्पद डॉग मीट फेस्टिवल शुरू हुआ है और कार्तिक ने इस बारे में पोस्ट करते हुए लिखा 'हर साल दिल तोड़ देते हैं, ये यूलिन फेस्टिवल वाले #YulinKMKB #StopYulin' इस पोस्ट में अपने दो डॉग्स के साथ काफी एडोरेबल लग रहे हैं और हमेशा की तरह उनके चेहरे पर एक शानदार मुस्कान है।
कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस महामारी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और साथ ही, वह सरकार के समर्थन में भी आए हैं और उन्होंने पीएम केयर्स फंड में भी योगदान दिया है। कार्तिक सोशल मीडिया पर कोकी पूछेगा में इंटरव्यू के साथ अपने दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहे है, जिसमें वह कोविड-19 योद्धाओं के साथ बातचीत करते है।
पिछले कुछ सालों में अभिनेता कार्तिक ने सफलता के नए पैमानों को छुआ है। अपनी सफल फिल्मों की सूची के साथ,हर नए दिन कार्तिक के फेंस बढ़ते जा रहे हैं।
वर्क फ्रंट पर, कार्तिक को आखिरी बार इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ में नजर आए थे। कार्तिक फिल्मों की लंबी सूची के साथ आने के लिए तैयार है, जिसमें ‘भूल भुलैया’, ‘दोस्ताना 2’ और ओम राउत के साथ एक एक्शन थ्रिलर शामिल है।

Post a comment

 
Top