0
~ ग्लोबल गेटवे प्रोग्राम के आवेदन करने के लिए किया आमंत्रित ~

मुंबई। डीपॉल यूनिवर्सिटी सम्मानित और अकादमिक रूप से सख्त है जिसका फोकस ‘इनक्लूसिविटी, पर्सनलिज्म और प्रोफेशनलिज्म’ पर है और अब यह यूनिवर्सिटी ऑटम क्वार्टर 2020 के लिए वर्चुअल लर्निंग कोर्सेस की पेशकश कर रही है। यह पाठ्यक्रम विशेष रूप से भारतीय ग्रेजुएट्स और अंडर-ग्रेजुएट्स के लिए डिजाइन किए गए हैं। अग्रणी वैश्विक इंटरनेशनल एजुकेशन प्रोवाइडर स्टडी ग्रुप के साथ साझेदारी में काम करते हुए यूनिवर्सिटी ऑटम क्वार्टर 2020 के लिए वर्चुअल लर्निंग कोर्सेस प्रदान कर रहा है। ग्लोबल गेटवे प्रोग्राम (जीजीपी) के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि ग्रेजुएट छात्रों के लिए 4 अगस्त 2020 और अंडर-ग्रेजुएट छात्रों के लिए 10 अगस्त 2020 है।
अपनी पेशकश के एक हिस्से के रूप में डीपॉल यूनिवर्सिटी ग्लोबल गेटवे प्रोग्राम (जीजीपी) उन छात्रों को अकादमिक और इंग्लिश लर्निंग कोर्सेस का एक कॉम्बिनेशन प्रदान करेगा जो शैक्षणिक रूप से योग्य हैं लेकिन अपनी अंग्रेजी दक्षता बढ़ाने की आवश्यकता महसूस करते हैं। ग्रेजुएट्स और अंडर-ग्रेजुएट्स छात्रों को डीपॉल की उसी फेकल्टी से हाई-क्वालिटी, इंटरैक्टिव और आकर्षक कोर्सेस का लाभ मिलेगा, जो ऑन-कैम्पस कोर्सेस पढ़ाते हैं।
स्टडी ग्रुप की मुख्य कार्यकारी एमा लैंकेस्टर ने कहा, ‘स्टडी ग्रुप प्रतिभाशाली भारतीय छात्रों को हाई-क्वालिटी वाली अंतरराष्ट्रीय शिक्षा का अवसर प्रदान करने के लिए डीपॉल जैसे प्रमुख यूनिवर्सिटी के साथ काम कर रहा है और इस पर हमें बहुत गर्व है। वर्षों से हमने अपने छात्रों को उनकी पढ़ाई में कामयाब होते देखा है और छात्रों को उनके शैक्षिक उद्देश्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए हमने और यूनिवर्सिटी फेकल्टी ने उनके साथ जो काम किया है, उस परहमें गर्व है। यह नया प्रोग्राम अंतरराष्ट्रीय छात्रों को सपोर्ट करने के लिए हमारे साझा संकल्प की एक और अभिव्यक्ति है, जिसके जरिये हम खुद और समाज के लिए सकारात्मक बदलाव लाना चाहते हैं।

Post a comment

 
Top