0


बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने राजकुमार संतोषी की फिल्म 'बैड बॉय' का पहला पोस्टर का जारी किया जिसमें मिथुन चक्रवर्ती के दूसरे बेटे नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन कुरैशी को पेश किया जा रहा है। इस फ़िल्म को जयंतीलाल गडा (पेन) और इनबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा पेन मरुधर सिने एंटरटेनमेंट द्वारा विश्वव्यापी रिलीज़ किया जाएगा।
घायल, दामिनी, अंदाज़ अपना अपना, घातक, शहीद भगत सिंह, खाकी, अजब प्रेम की गजब कहानी जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्देशक राजकुमार संतोषी पिछले 30 वर्षों में दर्शकों के लिए बेहतरीन कंटेंट वाली फिल्मों को प्रस्तुत किये हैं। अब वह अपनी अगली फिल्म 'बैड बॉय' का पोस्टर जारी कर बेहद उत्साहित हैं। बैड बॉय 2020 की शानदार बॉलीवुड मसाला एंटरटेनर फिल्मो में से एक साबित होगी।

'बैड बॉय' के पोस्टर में नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन क़ुरैशी काफी आकर्षक रूप से बैड बॉय और बैड गर्ल की तरह नज़र आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में है।
राजकुमार संतोषी के बैनर के नाम से बना इस फ़िल्म का पोस्टर रोमांचक है।
 फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी कहते हैं कि पोस्टर की तरह 'बैड बॉय' फिल्म की भी कहानी आकर्षक व प्रभावशाली है। ड्रामा, म्यूजिक, एक्शन, रोमांस हर तरह का मसाला इस फ़िल्म में दर्शकों को अभिभूत करेगा। नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन क़ुरैशी का ताज़गी भरा अभिनय दर्शकों को आकर्षित करने में सफल होगा।
फिल्म के निर्माता साजिद क़ुरैशी का कहना है कि बैड बॉय मेरे प्रोडक्शन की पहली बड़ी फिल्म है। इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर बड़ी प्रसन्नता हुई है। जिसमें नवोदित कलाकार नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन कुरैशी नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताना चाहता हूं, लेकिन मैं सिर्फ यह कहूंगा कि इस फिल्म में रोमांस, कॉमेडी, एक्शन, म्यूजिक और ड्रामा सम्पूर्ण मिश्रण है। साथ ही यह 2020 के सबसे बड़े मनोरंजन फिल्मो में से एक होगा। आखिरकार यह ब्लॉकबस्टर फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी की पेशकश है।
नवोदित अभिनेता नमाशी चक्रवर्ती का कहना है कि 'बैड बॉय' फिल्म के साथ मेरा  सपना सच होने जा रहा है। साजिद भाई और राज जी के मार्गदर्शन के साथ मुझे व्यावसायिक फिल्म में लॉन्च किया जाना मेरे लिए सबसे बड़े सम्मान की बात है। इस फिल्म की शूटिंग के वक़्त काफी मजेदार समय बीता है।
नवोदित अभिनेत्री अमरीन क़ुरैशी का कहना है कि 'बैड बॉय' फिल्म मेरे लिए बहुत मायने रखता है। इससे मेरा सपना हकीकत में बदल रहा है। हर दिन सेट पर मेरा अनोखा और यादगार अनुभव रहा है।       
राजकुमार संतोषी निर्देशित इस फ़िल्म के निर्माता साजिद क़ुरैशी, धवल जयंतीलाल गडा और अक्षय जयंतीलाल गडा, सह निर्माता वाकी खान, संगीतकार हिमेश रेशमिया, सिनेमेटोग्राफर तनवीर मीर हैं।

Post a comment

 
Top