0

कोविड 19 ने हमारे देश में एक भयंकर स्थिति बना दी है, पूरे वर्ल्ड में इसने हजारों लोगों की जान ले ली और भारत में भी कुछ लोगों की मृत्यु हो गयी है और हजारों प्रभावित हुए हैं। पूरा देश लॉकडाउन में फंस गया है और सभी काम थम गए है।
बॉलीवुड में सभी के काम रुके हुए है, सभी अपने घरों में अपने अपने परिवार संग है, हर कोई अपने आप को और परिवार को व्यस्त रखने के लिए तथा मनोरंजन करने के लिये कुछ ना कुछ कर रहे है। कोई पेंटिंग बना रहे है, कोई कुकिंग कर रहे है, तो कोई अपने बाल सवार रहे है। जी हाँ लॉकडाउन के चलते सारे सलून और ब्यूटीपार्लर बंद है इसीलिये कोई खुद से ही अपनी हेयर स्टाइल बना रहे है। तो कोई अपने पति के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बना है। हम बात कर रहे हैं मनीष पॉल और सयुंक्ता पॉल इस जोड़ी की। मनीष हमेशा लोंगो का मनोरंजन करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर खूब पोस्ट करते है। उन्होंने हालही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी पत्नी संयुक्ता मनीष का हेयर कट करते हुए नजर आ रही है। मनीष वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था कि संयुक्ता ने पहली बार मेरा हेयर कट किया है। थैंक्स फ़ॉर हेयर कट, अक्सर ऐसे ही खूबसूरत यादें बनती है ।
मनीष पॉल सारेगामापा लिल चैंप्स के मेजबान हैं और कभी भी दर्शकों दिल जीतने में नाकाम नही रहे हैं, उम्मीद है कि वे आगे भी ऐसा करते रहेंगे।

Post a comment

 
Top