0





इंदौर के राजनीतिक घराने से संबंध रखने वाले कपिल खादीवाला फ़िल्म 'ए गेम कॉल्ड रिलेशनशिप' से बतौर अभिनेता फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाले है। इनके दादाजी कन्हैयालाल खादीवाला मध्यप्रदेश के सांसद थे। पारिवारिक माहौल राजनीति से संबंधित है, इसलिए परिवार की सहमति थी कि वह अपने कैरियर की शरुआत राजनीति के क्षेत्र से करें, लेकिन उनकी माताजी की इच्छा थी कि कपिल मुम्बई में आकर अपने जज्बे और शौक को पूरा करें। कपिल ने अपने कैरियर की शरुआत एड फिल्मों से की। इन्होंने लगभग दो सौ एड फिल्मों में काम किया है, जिसमें लक्स कोज़ी का एड मुख्य है। साथ ही वह फैशन शो, फैशन वीक और टीवी शो में अभिनय कर चुके हैं।
 अपने अभिनय को निखारने के लिए इन्होंने किशोर नमित कपूर से एक्टिंग की बारीकियां सीखी।
भूतनाथ फ़िल्म के डायरेक्टर विवेक शर्मा की फ़िल्म 'ए गेम कॉल्ड रिलेशनशिप' में कपिल अभिनेता का ही मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इस फ़िल्म की अभिनेत्री मैंडी तखर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की जानी पहचानी अदाकारा है। फ़िल्म में तीन गाने है जो बेहद कर्णप्रिय, ओरिजनल और फ़िल्म को गति प्रदान करने वाले हैं। यह फ़िल्म चौदह फरवरी वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज होने वाली है।
   फ़िल्म की कहानी लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित है। फ़िल्म की कहानी आधुनिक समाज की सच्चाई को उजागर करती है।
 कपिल खादीवाला की आगामी फिल्म भी रुपहले पर्दे पर जल्द आने वाली है, जिसमें कपिल मुख्य भूमिका में है। यह शादाब खान द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म होगी। इसके साथ ही कपिल कई नए फिल्मी प्रोजेक्ट से जुड़े है, जो आने वाले समय में प्रदर्शित होंगी।
कपिल खादीवाला के आदर्श अभिनेता ऋतिक रोशन हैं। अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और सलमान खान इनके पसंदीदा अभिनेता हैं। कपिल का मानना है कि फ़िल्म की कहानी और कॉन्टेंट अच्छा होना चाहिए जो मनोरंजन के साथ लोगों के लिए प्रेरणादायी होना चाहिए।

गायत्री साहू

Post a comment

 
Top