0

 गुरुभाई ठक्कर और डॉ खुशी गुरुभाई द्वारा आयोजित परफेक्ट वुमन अवार्ड समारोह का चौथा शानदार आयोजन कंट्री क्लब अंधेरी पश्चिम मुम्बई में हुआ। इस सौंदर्य प्रतियोगिता व फैशन शो में देश भर की कई लड़कियों ने भाग लिया जिसमें फर्स्ट रनर अप के रूप में नागपुर की चुनौती मोडगरे चुनी गई। चुनौती को अरुणा शर्मा ने ताज पहनाया।
इस कार्यक्रम में डॉ गीत ठक्कर ने भी सहयोग दिया।
इस मौके पर डॉ खुशी ने बताया कि हम इस शो में हर वर्ग के लड़कियों को आगे आने का अवसर दिया जाता है, इसमें उनके अंदर की सुंदरता को निखारा जाता है बाह्य सुंदरता अहम नहीं होती। साथ ही गुरुभाई ने हर कदम पर उनका साथ दिया।
परफेक्ट वुमन अवॉर्ड शो में कई टिकटोक स्टार, फ़िल्म और टीवी जगत के स्टार और समाजसेवी और मनोरंजन जगत से जुड़े हुए कई हस्तियों ने कार्यक्रम में शिरकत की। सभी को उनके क्षेत्र में किये गए उल्लेखनीय कामों के लिए अवार्ड देकर नवाजा गया। परफेक्ट वुमन अवार्ड समारोह में वर्सोवा विधानसभा की भाजपा नेता भारती लवेकर, नावेद जाफरी, चाहत खन्ना, सोनालिका प्रधान, विश्वजीत प्रधान, दिलीप सेन, वैष्णवी, सुनील पाल, गोपी भल्ला, गोल्डन गाइज एनजीओ के सनी गुर्जर, गुजराती शो अभिलाषा की प्रोड्यूसर अमिता चोकसी, परफेक्ट एंकर उदय राजबीर और नम्रता ठक्कर, लैक्मे ग्रुप, किंसा ज्वेलर्स की भारती छाबड़िया, ड्रेस डिजाइनर - ग्रूमिंग पार्टनर और ऑफिसियल पार्टनर अश्लेषा, विजया पनतुली (पर्वतारोही), परफेक्ट मिसेस इंडिया सीजन 2 की जोयसे 2019, निशा जूलरी, मेकअप आर्टिस्ट ओजस राजानी और पत्रकार - प्रचारक अनुषा श्रीनिवासन अय्यर को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

Post a comment

 
Top