0


सफलता और बलिदान की प्रेरक जीवन यात्रा 'तानाजी : द अनसंग वारियर' के पहले ट्रेलर की अपार लोकप्रियता के बाद इस फिल्म के निर्माताओं ने दर्शकों की मांग पर इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दर्शकों को इसके अद्भुत दृश्यों और रोमांचक कहानी की झलक दिखाने का निर्णय किया है।
फिल्म को लेकर अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि तानाजी जैसे महान नायकों की कहानी शेयर करते मुझे बेहद खुशी हो रही है, जिन्होंने भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मैं चाहता हूं कि उनकी गौरवशाली कहानी हमारे देश के हर नुक्कड़ तक पहुंचे।
गौरतलब हो कि तानाजी मालुसरे को भारतीय इतिहास के सबसे बेहतरीन योद्धाओं में से एक माना जाता है। उनका जीवन सफलता और बलिदान की एक शानदार यात्रा रही है।
'तानाजी : द अनसंग वारियर' में छत्रपति शिवाजी महाराज के सबसे कुशल योद्धा तानाजी के देश-प्रेम की प्रेरणादायक कहानी को अजय देवगन जीवंत कर रहे हैं, जिसने देश का नक्शा बदल दिया था। 3 डी में आ रही इस फिल्म में तानाजी के जीवन के विभिन्न पहलुओं और मुगलों के खिलाफ उनकी जीत को दिखाया गया है।

अजय देवगन की एडीएफ और भूषण कुमार की टी सीरिज द्वारा निर्मित औऱ ओम राउत द्वारा निर्देशित अजय देवगन अभिनीत तानाजी - द अनसंग वॉरियर 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Post a comment

 
Top