0

कियारा आडवाणी बतौर अभिनेत्री खुश है और अपनी ऊंचाई पर है। कियारा ने हाल ही में हुए एक अवार्ड शो के लिए अपनी खूबसूरत आवाज में फिल्म कबीर सिंह का चार्टबस्टर गाना "बेखयाली" गए कर सभी दर्शको को आश्चर्यचकित कर दिया।
कियारा ने पहले कभी नहीं गाया कि यह उनका पहला अनुभव था। वह बताती है "मैं एक बाथरूम सिंगर हूं और यह पहली बार है जब मैंने गायन का प्रयास किया है।
उन्होंने निश्चित रूप से अपनी जादुई आवाज से सभी को आश्चर्यचकित किया है। कियारा का कहना है कि यह एक अचानक किया हुआ कार्य था। मैं इस अवार्ड शो पर कबीर सिंह के गानों पर परफॉर्म करने वाली थी, मैंने इसे और अधिक व्यक्तिगत बनाने के लिए सोचा, गीत ही क्यों न गाया जाए? आयोजकों ने मुझसे पूछा कि क्या मुझे यकीन है और मैंने कहा कि मैं कहा शॉट देते है।
यह सब इतनी जल्दी हुआ की आयोजकों ने इस मौके को गंवाना नहीं चाहा और तुरंत व्यवस्था की और रिकॉर्डिंग स्टूडियो की ओर चल पड़े। कियारा खुद हैरान थी। यह सब 15 मिनट में तय किया गया था। शुक्र है कि यह सब काम कर गया।
कियारा अब गुड न्यूज के लिए तत्पर है जो इस साल 27 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। कबीर सिंह के साथ वर्ष की एक शानदार शुरुआत के साथ वर्ष का अंत एक शानदार फिल्म के साथ होगा। कियारा वर्ष 2020 में अपने प्रशंसकों को आगामी फिल्मों लक्ष्मी बॉम्ब, इंदु की जवानी, भूल भुलैया 2 और शेरशाह में आकर्षक भूमिकाओं में नजर आएँगी। 

Post a comment

 
Top