0




 अमेरिका के न्यू जर्सी की रहनेवाली सिंगर जश ने अपना नया म्यूजिक वीडियो "छल्ला डायमंड दा" मुंबई में रिलीज़ किया। इस म्यूज़िक वीडियो में मानव गोहिल और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी थिरकते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो का संगीत दिया है रोचक कोहली ने और गीत लिखा है मशहूर गीतकार कुमार ने। जश के इस वीडियो का निर्देशन किया है जानेमाने डांस मास्टर गणेश आचार्य ने। ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज़ किए गए इस सिंगल सॉन्ग की लॉचिंग के समय जश के साथ मानव गोहिल, रोचक कोहली, गीतकार कुमार और गणेश आचार्य मौजूद थे। जश ने इस गीत पर लाईव परफॉर्म भी किया स्टेज पर गणेश आचार्य और मानव गोहिल ने उनका साथ दिया। इस सॉन्ग को मिक्स करने वाले आदित्य देव भी मौजूद थे, जबकि मेहमानों में पवन शर्मा और संगीतकार मदन मोहन के पुत्र समीर कोहली मौजूद थे।
सिंगर जश ने यहां बताया कि इस वीडियो की शूटिंग के लिए उन्होंने कई दिनों तक डांस की प्रैक्टिस भी की। जश ने गुरुजी सुरेंद्र से भारतीय शास्त्रीय संगीत की तालीम हासिल की है। जशोधरा चटर्जी उर्फ जश बॉलीवुड की प्रसिद्ध कविता कृष्णमूर्ति को अपना आदर्श मानती हैं। इन्होने कविता के साथ कई वर्कशॉप भी किये हैं। "छल्ला डायमंड दा" से पहले जश के और भी सिंगल्स ज़ी म्यूजिक कंपनी से रिलीज़ हो चुके हैं।
जश ने यहां बताया कि जिस तरह इस गीत का रिस्पॉन्स मिल रहा है मै उससे बहुत खुश और उत्साहित हूं। स्क्रीन पर मैं इस गीत पर जो डांस करती हुई दिख रही हूं, उसका पूरा क्रेडिट गणेश आचार्य को जाता है उन्होंने मेरी बहुत हौसला अफजाई की। मैं इस गीत के लिए इकट्ठा हुई पूरी टीम की शुक्रगुजार हूं जिनमें गीतकार कुमार, संगीतकार रोचक कोहली, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और एक्टर मानव गोहिल के नाम शामिल हैं।
गणेश आचार्य ने कहा कि जश की आवाज़ बहुत अच्छी है और उन्होंने जितनी खूबसूरती से इस गीत को गाया है उतनी ही शिद्दत के साथ इस पर डांस किया है। मानव गोहिल ने बताया कि जब गणेश आचार्य ने मुझसे इस सिंगल के लिए संपर्क किया तो मैं तुरन्त तैयार हो गया क्योंकि कौन है जो गणेश आचार्य जैसे कोरियोग्राफर के साथ काम करना नहीं चाहेगा।




Post a Comment

 
Top