0
बीलाइव म्यूजिक संगीत के क्षेत्र बहुत ही तेजी से अपनी जगह बनाने में जुटा हुआ है, वे नए टैलेंट को उभरने के एक प्लेटफार्म दे रहे है, जिसका अच्छा नतीजा है यह आगामी सॉन्ग 'जोगी' जो हर किसी को थिरकने पर मजबूर के देगा , सॉन्ग कॉनसेप्ट और सॉन्ग के बोल बहुत हैं अच्छे है, जो जल्दी लोग गुनगुनाने लगेंगे। सॉन्ग लक्क बूम बूम और डॉगी के बाद अब बीलाइव म्यूज़िक एक नए सॉन्ग की रिलीज़ के लिए तैयार है जिसका नाम है 'जोगी'। लक्क बूम बूम और डॉगी ने टाउन में काफी चर्चा पैदा की थी और इसलिए अगले सॉन्ग के लिए मानक बहुत अधिक ऊपर किए गए हैं। 
गाने के बोल अभिनव शेखर ने लिखे हैं। गीत के संगीत निर्देशक अंजन भट्टाचार्य हैं। यह एक बहुत ही पेपी सॉन्ग है जिस की धुन पर हर कोई थिरकना चाहेगा। अभिनव शेखर ने कहा "बीलाइव म्यूजिक लेबल के तहत काम करना एक अद्भुत अनुभव है। मुझे इसगीत के लिए प्रेरणा पाने में बहुत दिन लग गए। मुझे इस के लिए बहुत ही कड़ी मेहनत करनी पड़ी. उम्मीद करता हु को श्रोताओ की और दर्शको को इस सॉन्ग के जरिये खुश करने में कामयाब रहूँगा।
इस सॉन्ग में ट्रेडिशनल म्यूजिक के साथ ही पॉप म्यूजिक का तड़का लगाया गया है, यह एक परफेक्ट इंडीपॉप पॉप म्यूजिक बेहतरीन मिश्रण है। इस सॉन्ग में अभिनेत्री स्नेहा नमानंदी ने अपनी मौजूदगी से चारचांद लगाए है। सॉन्ग एक रॅप का चंक आता है जिसे गायक अभिनव शेखर बखूब ही सॉन्ग को और ऊंचाई दे रहा है। 
अभिनेत्री स्नेहा नमानंदी इस नए गाने 'जोगी' के वीडियो में दिखाई दे रही हैं। स्नेहा 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स' में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं। अभिनव शेखर द्वारा गाए गए इस गाने का निर्माण संजय कुकरेजा ने अपने बीलाइव म्यूजिक के तहत किया है। गाने के बारे में बात करते हुए स्नेहा ने कहा, "यह एक अद्भुत अनुभव है। 'जोगी' मेरे दिल के बहुत करीब है। अभिनव शेखर और सभी निमार्ताओं ने यह संगीत वीडियो बनाने में अपना दिल और रूह लगा दी है। गाने का वीडियो बैंकॉक में शूट किया गया है।

Post a comment

 
Top