0







मुम्बई : बेहद मादक म्यूज़िक वीडियो वैमबैम को मुम्बई स्थित सहारा होटल के लाइनक्राफ़्ट में लॉन्च किया गया. वैमबैम एक पश्चिमी थीम पर आधारित गाना है जिसमें गीतल पटेल, प्रीयम गुज्जर, विकेड सन्नी और रेखा अपनी अदाओं से लोगों को लुभाएंगे.
मेकिंग रीलइज़न प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस वीडियो का संगीत शिवांग माथुर ने दिया है और इसके बोल शायरा अपूर्वा ने लिखे हैं. गीत को शिवांग माथुर और शुभेच्छा मोहंती ने गाया है. इसके म्यूज़िक प्रोड्यूसर हैं रिषित चौहान और म्यूज़िक असिस्टेंट की ज़िम्मेदारी चिराग चोपड़ा ने निभाई है. इस वीडियो की सिनेमाट्रोग्राफ़ी गुरू ख़ाब ने की है. न्यूओ क्लासिक स्टूडियोज़ ने इस म्यूज़िक वीडियो को एडिट किया है और इसके कोरियोग्राफ़र निखिल शर्मा हैं. पृथ्वी शर्मा ने इस गाने की मिक्सिंग और मास्टरिंग की है जबकि चिराग चोपड़ा और अनुराग मोहापात्रा इसके वोकल कंडक्टर्स हैं. कॉस्ट्यूम डिज़ाइनिंग शिल्पा चौरसिया व स्टाइलिंग निशा कलसानिया ने की है और हेयर व मेक-अप का कार्यभार राकेश तिवारी व भावना ने संभाला है.
 बोल्ड सेक्स कॉन्सेप्ट पर बने म्यूज़िक वीडियो 'वैमबैम' में थ्रीसम को मादक अंदाज़ में पेश किया गया है. इसमें कोरियोग्राफ़र गणेश आचार्य की असिस्टेंट रह चुकी गीतल पटेल, कलर्स चैनल के शो श्रीमद भागवत और ऑल्ट बालाजी की 'गंदी बात' में नज़र आने वाले प्रियोम और रैपर विकेड सन्नी का एक अलहदा अंदाज़ नज़र आएगा.
वैमबैम के रचयिता हैं जेडी और इसके निर्माता गीतल पटेल हैं. गीतल पटेल इस वीडियो को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि सेंशुएलिटी को एक्सप्लोर किया जाना चाहिए. एक तरफ़ हमने ही भारत ने दुनिया के सामने कामसूत्र को लोगों के सामने पेश किया है और दूसरी तरफ़ हम लोग ही सेक्स को टैबू मानते हैं. हम एक ऐसी दुनिया में जीना चाहते हैं जहां सेक्सुअल होने को किसी तरह की समस्या न माना जाए. उन्होंने आगे कहा कि ये एक बेहद बोल्ड विषय पर आधारित है और मैं बाक़ियों से इसमें दिखने की उम्मीद नहीं कर रही थी.
वैमबैम वीडियो के थ्रीसम ने कहा कि यह आइडिया डायरेक्टर की तरफ़ से आया था जो मुझे बेहद पसंद आया. वास्तविकता को ट्विस्ट देकर इस वीडियो में पेश किया गया है. हम किसी भी मीडिया प्लेटफॉर्म पर जो कुछ भी देखते हैं, दरअसल वह सब कुछ हमारे आसपास हो रहा होता है.
वैम बैम म्यूज़िक वीडियो के ग्रैंड लाँच पर राष्ट्रीय हॉकी टीम के खिलाड़ी युवराज वाल्मीकि के अलावा कई चर्चित हस्तियाँ मयंक निश्छल, सोहिल, डॉली चावला, मिस्टर इंडिया स्टाइल आइकन लक्ष्य शर्मा आदि शामिल हुए.

Post a comment

 
Top