0






मुंबई के प्रसिद्ध संस्थान ब्राइट आउटडोर के प्रांगण में 'टॉप 50 इंडियन आइकन अवार्ड' के चौथे संस्करण का पोस्टर जारी किया गया जहां अभिनेता मुश्ताक़ खान, पंकज बेरी, कविता, स्वीटी वालिया, जैद शेख, अंतरराष्ट्रीय हिलर प्रदीप चांदीरामानी, कंप्लीट सिनेमा के संपादक अतुल मोहन, ब्राइट आउटडोर के प्रबंध निदेशक योगेश लखानी व टॉप 50 इंडियन आइकन अवार्ड के निदेशक दुष्यंत सिंह उपस्थित हुए।
 इस लॉन्च के अवसर पर कार्यक्रम के निर्देशक दुष्यंत सिंह ने बताया के उपरोक्त अवार्ड पिछले 3 साल से निरंतर मुंबई में आयोजित हो रहा है। इसी क्रम में आगामी 14 फरवरी को इस्कॉन ऑडिटोरियम मुंबई में उपरोक्त अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने आगे बताया कि इस अवार्ड समारोह में देश विदेश से ऐसे भारतीयों को आमंत्रित कर सम्मानित किया जाता है जिन्होंने अपने क्षेत्र विशेष में अद्वितीय कार्य के साथ-साथ समाज के लिए भी कुछ अनुकरणीय उदाहरण पेश किए हैं।
अभिनेता पंकज बेरी ने कहा कि वे इस सम्मान समारोह के साथ कई वर्षों से जुड़े हुए हैं व हर वर्ष यह समारोह अपनी भव्यता बढ़ा देता है, वहीं अभिनेता मुश्ताक़ खान ने कहा कि इस समारोह में जाकर उन्हें बेहद सुकून और अपनापन का एहसास प्राप्त होता है और वह ऐसे भारतीयों से मिलकर बेहद प्रसन्नता एवं ऊर्जावान महसूस करते हैं। अभिनेत्री कविता के मुताबिक ऐसे समारोह होते रहने चाहिए क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति उसके द्वारा किए जा रहे कार्यों के परिपेक्ष में जब सम्मानित होता है तो उसे बेहद गर्व महसूस होता है और आने वाली पीढ़ियों को भी उनके बारे में जानने का एक अवसर मिलता है। अभिनेत्री स्वीटी वालिया प्रसन्नतापूर्वक कहती हैं कि इस मंच पर उन्हें देश और दुनिया के कोने कोने से आए हुए हैं भारतीयों से मिलकर बेहद प्रसन्नता होती है और वे इस अवार्ड से बतौर निर्णायक मंडल की सदस्य के तौर पर जुड़कर गर्व महसूस करती है। अभिनेता जैद शेख के मुताबिक उपरोक्त अवार्ड सभी धर्मों के हिंदुस्तानियों के लिए एक सामूहिक मंच का भी काम करता है और वह इस समारोह से इसके आरंभ से ही जुड़े हुए हैं।
 कंप्लीट सिनेमा ट्रेड मैगज़ीन के निदेशक अतुल मोहन के अनुसार यह अवॉर्ड फंक्शन उन सबके लिए एक सपने को जीने जैसा है। यह कई संस्थाओं का एक सामूहिक स्वरूप है जिसमें से कंप्लीट सिनेमा एक प्रमुख स्तंभ है।
 इस अवसर पर ब्राइट आउटडोर के निदेशक डॉक्टर योगेश लखानी ने कहा के उपरोक्त अवार्ड उनके लिए एक भावनात्मक स्थान रखता है क्योंकि इस अवार्ड से वह और उनकी कंपनी शुरुआत से ही बेहद करीब से जुड़े हुए हैं और हमेशा इस समारोह की प्रगति की कामना करते हैं।
 समारोह के निदेशक दुष्यंत सिंह ने बताया के उपरोक्त समारोह में प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी देश-विदेश से कई सामाजिक व मनोरंजन जगत की हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे वहीं अंतरराष्ट्रीय हीलर प्रदीप चांदीरामानी ने इस अवसर पर अपनी शुभकामनाएं देते हुए अवार्ड के शानदार आयोजन की कामना की।

Post a comment

 
Top