0





बॉलीवुड का आकर्षण और जादू ऐसा होता है कि किसी और फील्ड का व्यक्ति भी मायानगरी का रुख़ कर लेता है। एक्ट्रेस मॉडल क्रेसी सिंह के सर पर भी जब फिल्मों का बुखार चढ़ा तो उन्होंने एयर होस्टेस के अपने शानदार कैरियर को गुड बॉय कहा और बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने चली आईं। प्रियंका चोपड़ा के शहर बरेली की रहने वाली क्रेसी सिंह अब जल्द ही एक म्यूज़िक विडिओ 'रिंग' में दिखाई देगी। एक्ट्रेस मॉडल क्रेसी सिंह अपने इस सिंगल को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि आजकल की वूमेन को रिप्रेजेंट करता यह गीत यूथ श्रोताओं और दर्शको को पसन्द आएगा। मुंबई में इस विडिओ को शूट किया गया है जिसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा।
एक्ट्रेस मॉडल क्रेसी सिंह ने हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में दीवाली फोटोशूट करवाया, जहां उन्होंने सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी और पटाखे नहीं जलाने की अपील भी की।
क्रेसी सिंह का लुक बहुत युनिवर्सल है जहां वह परम्परागत कपड़ों में बिल्कुल देसी लड़की दिखती हैं वहीं पश्चिमी आउटफिट में वह एक आकर्षक मॉडल नज़र आती हैं। उनकी आंखो और बॉडी लैंग्वेज में गजब का आत्मविश्वास झलकता है। कड़ी मेहनत और लगन में यकीन रखने वाली क्रेसी सिंह बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान कायम करने की ख्वाहिश रखती हैं।

Post a comment

 
Top