0



मुंबई। 28 वर्ष पहले विजयवाड़ा से रिसर्च मीडिया ग्रुप (RMG) कंपनी को शुरू करके कंपनी को बुलंदियों पर पहुंचाने वाले रिसर्च मीडिया ग्रुप के संस्थापक और सीएमडी चैतन्य जंगा ने पिछले दिनों मुंबई में अपने कंपनी का उद्घाटन किया था और अब वह बड़े शो, फिल्म, कॉर्पोरेट कंपनी इवेंट, स्पोर्ट इवेंट इत्यादि की ब्रांडिंग राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करने के लिए 'रेड ब्रांडिंग' नामक नई कंपनी की शुरुआत की। इस अवसर पर सीएमडी चैतन्य जंगा, आरएमजी की मजबूत टीम में सी एच हरी, लीला प्रसाद (सीईओ), पी विजय वर्मा (एक्सिकेटिव डायरेक्टर ओर्गनाइजिंग कमिटी), लंका नारायण, हीना, लिपी दास व कंपनी के सभी अधिकारी मौजूद थे।
बता दें कि रिसर्च मीडिया ग्रुप कंपनी का 572 करोड़ रुपए का टर्नओवर है और साऊथ की काफी प्रसिद्ध कंपनी है, जिसके देश व विदेश में सभी जगहों पर ऑफिस है। समूह ने कुछ क्षेत्रों जैसे रिसर्च मीडिया, सेलिब्रिटी हब, मैजिक मंत्र, न्यू वेव एडवरटाइजिंग, रिसर्च मीडिया एंटरटेनमेंट्स, वर्ल्ड फैशन मेनिया की हाइट्स, पिंक पीआर लाइन्स, अपडेट्स, रिफ्लेक्शन्स, रियल अपडेट्स, सिग्नथ्रो, हरिका प्रिंटिंग एंड टेक्नोलॉजीज, फोर - द लाइफस्टाइल मैगज़ीन, आरएमजी कॉर्पोरेट डेस्टिनेशन टूर्स इत्यादि कई कपनियों के जरिये बाजार में अपना प्रभाव बनाया है।
सीएमडी चैतन्य जंगा कहते हैं कि बाजार की गतिशीलता के साथ अपने बिज़नेस को कायम रखने के लिए हमेशा नया करते रहना चाहिए।इसलिए ‘रेड ब्रांडिंग’ की शुरुआत कर रहे हैं जोकि राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडिंग करेगी। एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ओर्गनाइजिंग कमिटी पीवीएस वर्मा ने कहा,"प्रत्येक व्यवसाय कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करता है। RMG आज दो दशकों की उत्कृष्टता का प्रतीक बन गया है।हम लोगों को एक नया आयाम देने की कोशिश कर रहे हैं।
  इस अवसर पर कंपनी के सीईओ हरि लीला प्रसाद ने कहा,"लगभग पिछले तीन दशकों से दुनिया भर में 18000 से अधिक प्रतिष्ठित कंपनियों को और लोगों को हमारी कंपनी विभिन्न बिज़नेस में सहयोग दे रही है और अब हम 30000 से अधिक लोगों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है।

Post a Comment

 
Top