0


 सलमान खान अभिनीत फिल्म 'दबंग 3' के ट्रेलर आधिकारिक रूप से जारी कर दिया गया है जिसे देखकर दर्शक एक बार फिर चुलबुल रॉबिनहुड पांडे के फैन बन गए हैं।
ट्रेलर देखने के बाद यह संकेत मिल रहा है कि यह फिल्म साल की सबसे बड़ी मनोरंजक और बेहतरीन फिल्म साबित होने वाली है। जब से निर्माताओं ने तीसरी किस्त की घोषणा की थी, प्रशंसक बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे, जो 23 अक्टूबर को धमाकेदार आग़ाज़ के साथ आखिरकार पूरा हो गया है। ट्रेलर रिलीज से पहले, दबंग 3 के निर्माता व्यक्तिगत करैक्टर पोस्टर जारी करते हुए दर्शकों के बीच उत्साह बनाए रखने में कामयाब रहे है।
इस बात को ध्यान में रखते हुए कि 'दबंग 3' साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है, फ़िल्म के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट के साथ, देश भर में प्रशंसकों और मीडिया के लिए कई मज़ेदार एक्टिविटी का आयोजन किया गया था, जहाँ सभी को अपने प्यारे रॉबिनहुड के साथ यादगार वक़्त बिताने का अवसर मिला।
ऐसी ही एक अनूठी एक्टिविटी में, देश भर में चुलबुल के प्रशंसकों ने आधिकारिक रिलीज से पहले ही 10 शहरों में फ़िल्म का ट्रेलर देख लिया था जिसके बाद चुलबुल ने न केवल मुंबई में प्रशंसकों के साथ बातचीत की, बल्कि चेन्नई, बेंगलुरु और हैदराबाद में भी प्रशंसकों और मीडिया से लाइव चैट करते हुए नज़र आये।
इसके अलावा, एक रिकॉर्ड बनाते हुए, मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट को फेसबुक पर 60 से अधिक मीडिया और एंटरटेनमेंट पोर्टल पर लाइव प्रसारित किया गया है, जिससे दुनिया भर के प्रशंसकों और लोगों को इस इवेंट को लाइव देखने का मौका मिला।
साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'दबंग 3' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है। यह कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म होगी।
ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और नवोदित सई मांजरेकर खास रूप से मुम्बई के पीवीआर सिनेमा में उपस्थित थे।

संतोष साहू

Post a comment

 
Top