0



देश के 73 वां स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड में देशभक्ति गीतों की धूम है निर्देशक अनुराधा सरीन भी अपने नए सिंगल जय हिन्द वन्दे मातरम से इस स्वतंत्रता दिवस पर नयी प्रस्तुति दे रही है। टाइटल गीत जय हिन्द वन्दे मातरम में कई दिग्गज़ गायक अनुराधा पौडवाल, साधना सरगम, के एस चित्रा, जसपिंदर नरूला, हेमा सरदेसाई, महालक्ष्मी अय्यर, सुरेश वाडकर, अभिजीत, शान, कैलाश खेर ने अपनी आवाज दी है। देश की एकता, अखंडता, राष्ट्र और अपने देश पर गर्व करनेवाले इस जोशभरे गीत को अनुराधा सरीन और आर सतीश कुमार ने प्रोड्यूस किया है। अनुराधा सरीन गाने के वीडियो में भारत माता की भूमिका में नजर भी आएगी।
वाइट हॉर्स इंटरनेशनल और सिट्रम स्टूडियो के बैनर तले निर्मित जय हिन्द वन्दे मातरम गीत को अनुराधा सरीन और एस पी राजाकुमार ने सयुक्त रूप से निर्देशित किया है जबकि मोहन नायडू, चेल्ला दुरानी और मुवेंद्र ने इसे मुंबई चेन्नई सहित कई लोकेशंस पर फ़िल्माया है। गीत को शिवकुमार बिलगरामी ने लिखा है और संगीत बिट्टू मर्चेंट ने डिजाइन किया है। देश प्रेम से ओत प्रोत यह गीत ज़ी फ़ाइव और दूरदर्शन के सहित कई अन्य चैनल पर देश के आजादी के अवसर पर दिखाया जा रहा है।
 निर्देशक अनुराधा सरीन का कहना है कि यह एक स्पेशल एंथम है मैं सभी सिंगर्स का धन्यवाद करना चाहती हूँ जिन्होंने मेरे इस मिशन को पूरा किया है आज देश तेजी से विकास कर रहा है हमें अपने देश पर गर्व करना चाहिए मुझे विश्वास है कि जय हिन्द वन्दे मातरम संगीत प्रेमियों को बहुत पसंद आएगा।  

Post a comment

 
Top