1


 भारत की मशहूर इवेंट ऑर्गनाइजर युनिवर्सल इवेंट्स, रिसर्च मीडिया ग्रुप के सहयोग से इजरायल में 'इंडो इजरायल फेस्टिवल-२०१९ का आयोजन १५ से १७ अक्टूबर २०१९ को निश्चित किया जा रहा है। उक्त कार्यक्रम का पोस्टर लॉन्च अभिनेत्री पायल घोष ने मुंबई अँधेरी स्थित 'कंट्री कल्ब' में २४ अगस्त २०१९ को एक प्रेस वार्ता के दौरान किया। पायल ने कहा कि इससे देश की संस्कृति, कला और पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।
मिली जानकारी के अनुसार अनिल कपूर, रवीना टंडन और अमीषा पटेल 'इंडो इजरायल कल्चरल फेस्टिवल-२०१९' में हिस्सा ले रहे है। बॉलीवुड के अलावा साऊथ के बड़े कलाकार भी इस फेस्टिवल में हिस्सा लेंगे।
इस अवसर पर युनिवर्सल इवेंट्स के डायरेक्टर मिस्टर मोसेज़ कूर्मा, रिसर्च मीडिया ग्रुप के चेयरमैन चैतन्य जंगा, आरएमजी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पीवीएस वर्मा, आरएमजी के सीईओ हरि लीला प्रसाद, अभिनेत्री प्रियंका रेवड़ी और समायरा खान उपस्थित रहे।        
   यूनिवर्सल इवेंट्स डायरेक्टर मोसेज़ कूर्मा ने कहा,"अनिल कपूर जी ने फेस्टिवल के मुख्य अतिथि के रूप में हामी भरी जिसके लिए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। अनिल कपूर जी की उपस्थिति कला और संस्कृति को प्रोत्साहित करने में बहुत मदद करेगी, साथ ही इजरायल में रहने वाले भारतीय समुदाय के लिए एक जोश भरने का काम होगा।यह बड़े भव्य पैमाने पर कर रहे है। इससे दोनों देशों के बीच भाईचारा बढ़ेगा और पर्यटन उद्योग को बढ़ावा मिलेगा।     
  रिसर्च मीडिया ग्रुप के चेयरमैन चैतन्य जंगा ने इस अवसर पर कहा," इंडो इजरायल सांस्कृतिक संबंध के इतिहास में यह पहला और सबसे बड़ा आयोजन होने जा रहा है। इस फेस्टिवल के जरिये भारत की कला, संस्कृति और पर्यटन को एक नया मुकाम मिलेगा।

Post a comment

 
Top