0

ईशा गुप्ता, जो दिल से एक पर्यावरणविद् (इंवायरमेंटलिस्ट), और एक उत्साही खेल प्रेमी रही हैं, पृथ्वी की सुरक्षा के सफर में उन्होंने एक और छलांग लगाई है। खूबसूरत अभिनेत्री ईशा के इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके द्वारा पर्यावरण की चिंताजनक चिंताओं के खिलाफ उठाए गए ठोस कदमों से जुड़ी कई तसवीरें और वीडियोज़ देखे जा सकते हैं। ऐसे में यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि पृथ्वी संरक्षण पर जागरूकता बढ़ाने के लिए आयोजित एक फुटबॉल गेम, मेबल ग्रीन कप के लिए उन्हें आमंत्रित किया गया था।
ऐसा बताया जा रहा है कि ये मैच रियल मैड्रिड और अस रोमा के बीच होगा, जिसे ईशा गुप्ता अटेंड करने जा रही हैं। यहां वह न केवल विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान करेगी बल्कि जलवायु परिवर्तन और इसके परिणामी चुनौतियों पर भी प्रकाश डालेगी।
ईशा गुप्ता ने इस बारे में बात करते हुए कहा- "पहली बार, एक अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खेल, जो मेरा सबसे पसंदीदा खेल है और जो पर्यावरण के मुद्दों के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए खेला जाएगा, वहां आमंत्रित किया जाना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है। इन अद्भुत टीमों और खिलाड़ियों द्वारा पर्यावरण के लिए अपनी आवाज़ उठाते हुए देख पाना एक बहुत ही खूबसूरत चीज है। 

Post a comment

 
Top