0

मुंबई: ट्रैंशन होल्डिंग्स ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने हाल ही में अपने सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन एस4 के एडवांस वर्जन के लॉन्च की घोषणा की है। नया वर्जन 4जीबी + 64जीबी में अधिक रैम+रोम कॉम्बिनेशन के साथ आएगा और यह 8999 रुपए के विशेष मूल्य पर 8 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर नेबुला ब्लू, ट्विलाइट पर्पल और स्पेस ग्रे के रंगों में उपलब्ध होगा।
यह एंड्रॉइड पाई 9.0 पर संचालित होता है, जो एक्सओएस 5.0 चीता ओएस लेयर से बूस्ट किया गया है, जो वर्तमान स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं की मल्टी-टास्किंग और हेवी यूसेज आवश्यकताओं के अनुरूप तेज और सहज यूजर एंगेजमेंट अनुभव देता है। इसके अलावा इसमें फ़िंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर्स शामिल हैं जो पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 1024 फेशियल पॉइंट्स का पता लगाते हैं, जिसे आज कई स्मार्टफोन यूजर्स प्राथमिकता देते हैं।
एस4 का 32एमपी सेल्फी कैमरा, 13एमपी+ 2एमपी + 8एमपी का ट्रिपल रियर कैमरा 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ अपने सेग्मेंट में सबसे बड़ा फ्रंट सेल्फी कैमरा सेंसर-साइज था। अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें एआई-इनेबल्ड ऑटो सीन डिटेक्शन और ब्यूटिफिकेशन मोड भी है। नए एस 4 में मूल वर्जन का प्रत्येक स्टार आकर्षण उपलब्ध होगा, जबकि अनुभव को और बेहतरीन बनाने के लिए कुछ और परिवर्तन किए गए हैं।

Post a comment

 
Top