0





आज ज्यादातर लोग ऑनलाइन शॉपिंग कर रहे है और सभी कंपनियां भी समय के साथ बदल रही है और इ कॉमर्स प्लेटफार्म के जरिये अपने प्रोडक्ट की और अन्य प्रोडक्ट को वेब साइट और मोबाइल एप्स के जरिये देश विदेश तक पहुंचा रही है। कोच्ची की कंपनी रेडिकल इनोवेशन इन फैशन ट्रेंड (रिफ्ट) भी अब नए दौर के साथ 'डिजिटल बिज़नेस' में लोगो को टक्कर देने के लिए बड़े जोरशोर के साथ आ रही है। जिसकी शुरुआत शनिवार ८ जून २०१९ को मुंबई के विलेपार्ले ( ईस्ट) में स्थित होटल अतिथि में 'रिफ्ट फैशन मॉल लिमिटेड' ने अपने 'रिफ्ट फैशन मॉल' के वेब साइट और मोबाइल एप्स का उद्घाटन एक भव्य प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये किया।     
  कार्यक्रम में कंपनी के डायरेक्टर ऑफ़ इवेंट एंड प्रमोशन रॉय पी अंटोनी, डायरेक्टर ऑफ़ ओवरसीज ऑपरेशन कॅप्टन हरी कुमार, डायरेक्टर ऑफ़ मार्केटिंग सुरेश बाबू, मार्केटिंग हेड अनिल विजय, एक्सिकेटिव डायरेक्टर ऑफ़ आईटी अली सी पी इत्यादि उपस्थित रहे। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि लायंस क्लब के डिस्ट्रिक गवर्नर एमजेऍफ़ लायन डॉ. अजीत जैन द्वारा दिप प्रज्वलित करके किया। कंपनी में बेस्ट परफॉमेंस के लिए बेस्ट परफॉर्मर अवार्ड से हितेश वोझा और प्रवीण वोरा को सम्मानित किया गया।
  रिफ्ट फैशन मॉल के बारे में कंपनी के डायरेक्टर्स ने बताया कि ज्यादातर शॉपिंग एप्स केवल बी टू सी यानि बिज़नेस कंपनी से कंजूमर तक प्रोडक्ट पहुंचाने का काम करती है। लेकिन हम लोग बी टू सी के साथ साथ बी टू बी यानि बिज़नेस से बिज़नेस ट्रेडिंग का भी काम कर रहे है। जिससे सभी व्यापार को बुलंदियों तक पहुंचाया जा सके।

Post a comment

 
Top