0

अमेरिकी अभिनेता जैकरी कॉफिन ने प्रियंका चोपड़ा अभिनीत बायोपिक 'मेरी कॉम' में बॉक्सिंग कोच के रूप में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 
 हवा बदले हस्सू वेब सीरीज में वह विलेन का किरदार निभाया है।
जैकरी कॉफिन उर्फ ज़ैक को इस वेब सीरीज में इको फ्रेंडली ऑटो रिक्शा चालक चंदन रॉय सान्याल के खिलाफ खड़ा देखा जाएगा।  इसमें जैक ने एक सूट पहने रहस्यमय चरित्र निभाया है जो हस्सू को फंसाने की कोशिश करता है।
लगभग 35 देशों में रहकर काम करते हुए बॉलीवुड तक पहुंचे जैकरी ने बताया कि मैंने न्यूयॉर्क में अभिनय का अध्ययन किया लेकिन अब मुंबई में सेटल हुए लगभग 10 साल हो गए हैं। मुझे मुंबई से बाहर ले जा सकते हैं लेकिन मुंबई को मुझसे बाहर नहीं निकाल सकते। मैंने थिएटर में नीरज काबी और आकाश खुराना के साथ अभिनय की शुरुआत किया। पृथ्वी और एनसीपीए सहित पूरे देश में नाटक करने का आनंद लिया। मेरा पहला बड़ा हिंदी सीरियल शो महाकुंभ में मुख्य खलनायक के रूप में था और मैरी कॉम मेरी पहली हिंदी फिल्म थी। तब से मैंने 50 से अधिक शो और फिल्मों में काम किया है और हाल ही में विभिन्न प्रकार की वेब सीरीज भी कर चुका हूँ। मुझे बतौर एक्टर प्रयोग और स्वतंत्रता के लिए वेब सीरीज पसंद है। यह वेब सीरीज 'हवा बदले हस्सू' बिल्कुल अलग है और मुझे यह पसंद है। इसमें मैं एक ऐसा चरित्र निभा रहा हूं जिसे मैंने भारतीय मनोरंजन में कभी नहीं देखा है। वास्तव में यह सीरीज़ पूरी तरह से भिन्न है। केंद्रीय विषय के रूप में पर्यावरण के साथ दर्शकों को एक नई हाइब्रिड शैली, थ्रिलर और साइंस फिक्शन देखने को मिलेगी। सच कहूँ तो मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और भविष्य में मौसम के लिए बड़ी उम्मीदें रखता हूं। 
बता दें कि जैकरी की फिल्मोग्राफी में बेबी, टाइगर ज़िंदा है, जुडवा 2, सिमरन, हाउसफुल 3 और परमाणु : स्टोरी ऑफ़ पोखरण जैसे बड़े बजट की  फिल्में शामिल है। इसके अलावा मेड इन हेवन और इनसाइड एज वेब सीरीज में भी उन्होंने अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज की थी। 
 निर्माता हैंडीमैन और प्रोतिक मजूमदार की 'हवा बदले हस्सू' का निर्देशन सप्तराज-शिवा ने किया है और सह लेखन प्रोतिक मजूमदार का है। इस सीरीज को जल्द ही सोनी लिव पर लॉन्च किया जाएगा।

Post a comment

 
Top