0








 टैसल फैशन एंड लाइफस्टाइल अवार्ड्स 2019 के 12 वें संस्करण का आयोजन 01 जून 2019 को द ललित मुंबई में किया गया जहां प्रमुख अतिथि के रूप में मलाइका अरोरा, मधुर भंडारकर, सायनी गुप्ता, पारुल गुलाटी, कुणाल रावल, अमृता खानविलकर, जहीर इकबाल, प्रनूतन और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियां उपस्थित हुए। यह सबसे प्रतीक्षित फैशन अवार्ड है जो ग्लिट्ज़ और ग्लैमर से भरपूर है और सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। टैसल अब अपने 12वें साल में है और इसे फैशन की दुनिया में रचनात्मक और नई प्रतिभा का समर्थन करने के विचार के साथ विवेक गौतम द्वारा शुरू किया गया था। टैसेल फैशन एंड लाइफस्टाइल अवार्ड्स ( टी एफ एल ए ) भारत में अग्रणी है। यह एक प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह है जो इंडस्ट्री के दिग्गजों को उनकी उपलब्धियों और योगदान के लिए सम्मानित करता है। यह इवेंट क्रिएटिव ब्रिलियंस के लिए एक बेंचमार्क सेट करता है और इसके साथ साथ कई डिज़ाइनर्स को फैशन इंडस्ट्री में आगे बढ़ने के मौके प्रदान करता है। डिज़ाइनर और मॉडल हंट के ज़रिए टी एफ एल ए डिज़ाइनर्स और मॉडल्स को इस ग्लैमरस और कॉम्पिटिटिव फील्ड में अपने हुनर का प्रदर्शन करने का प्लेटफार्म प्रदान करता है।
टी एफ एल ए मॉडल हंट के 12वें एडिशन का आयोजन 27 मई को हुआ था। यह कॉम्पिटिशन टैसल फैशन एंड लाइफस्टाइल अवार्ड्स के लिए एक प्री इवेंट है जिसमें कई दिग्गजों को फैशन, लाइफस्टाइल और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उपलब्धियों और योगदान के लिए सम्मानित किया जाता है। 'डिज़ाइनर हंट' का 12वां एडिशन क्रिएटिव, टैलेंटेड और यंग प्रोफेशनल्स को फैशन कैपिटल, मुंबई में एक प्लेटफार्म और पहचान दिलाने के लिए एक फ्रीस्टाइल डिज़ाइन कॉम्पिटिशन है। इस साल टैसल डिज़ाइनर हंट को काफी ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिला और भारत में 300 से ज़्यादा लोग इसमें एक दूसरे से कंपीट कर रहे थे। सेलेक्शन प्रोसेस के कई राउंड्स से होकर जाने के बाद 5 सबसे अच्छे डिज़ाइनर्स को चुना गया जिन्हें जूरी राउंड में डिज़ाइनर शौगत पाल, इन्फ्लूएंसर सोनम बबानी, प्रीति बुक्सानी और शिरीन सलवन के पर्निया पॉप-अप शो का 30 मई को हिस्सा बनना पड़ा था। इन डिज़ाइनर्स को अपने कलेक्शन को टैसल अवार्ड्स में दिखाने का मौका मिला।
 1 मई को ललित होटल में आयोजित इस शो में कई अवार्ड्स दिए गए जिसमें फैशन डिज़ाइनर ऑफ़ द ईयर कुणाल रावल, फैशन डिज़ाइनर ऑफ़ द ईयर - मिलिनेर - शिल्पा चव्हाण, फैशनिस्टा ऑफ़ द ईयर - गाब्रिएला डेमेट्रिएडेस, इनोवेशन इन फैशन स्टाइलिंग - इशा एमीन, फिटनेस कोच ऑफ़ द ईयर - यास्मीन कराचीवाला, फैशन डिज़ाइनर ऑफ़ द ईयर - शहला खान, कंट्रीब्यूशन इन इंडियन सिनेमा (सोशल) - मधुर भंडारकर, फिटेस्ट वुमन ऑफ़ द ईयर - मलाइका अरोरा, ब्रेकथ्रू पर्फोर्मंस ऑफ़ द ईयर - सायनी गुप्ता, कल्चरल अम्बेसडर ऑफ़ महाराष्ट्र - अमृता खानविलकर, स्टाइल आइकॉन ऑफ़ द ईयर (फीमेल) - सोभिता धूलिपाला, स्टाइल आइकॉन ऑफ़ द ईयर (मेल) - अर्जुन माथुर, फ्रेश फेस मेल - ज़हीर इक़बाल, फ्रेश फेस (फीमेल) - प्रनुतन बहल, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर ऑफ़ द ईयर - अविनाश गोवारिकर का नाम शामिल है। ब्यूटी और स्टाइल के लिए इन्फ्लुएंसर ऑफ़ द ईयर इन फैशन - जूही गोदाम्बे, इन्फ्लुएंसर ऑफ़ द ईयर इन लाइफस्टाइल - रिया जैन, इन्फ्लुएंसर ऑफ़ द ईयर इन ब्यूटी - देबाश्री बैनर्जी, मीडिया इन्फ्लुएंसर ऑफ़ द ईयर - विरल भयानी, हेयर एंड मेक - विपुल भगत, लाइफ स्टाइल लिविंग (रेसिडेंटल डेवलपर) - हरी नायर, सेलेब्रिटी मैनेजमेंट - यश मिस्त्री, सेलेब्रिटी होस्ट - सचिन कुंभार, फैशन कोरियोग्राफर - शै लोबो को चुना गया। अवार्ड शो में मॉडल और डिज़ाइनर हंट के विजेता डिज़ाइनर हंट के हाउस ऑफ़ गिरला का नाम घोषित हुआ। इस इवेंट में डिज़ाइनर हिमानी थापा ने अपने नए क्लोथिंग लेबल ' ओरी ' लॉन्च किया। इस अवसर पर डायरेक्टर विवेक गौतम ने कहा कि टैसल अवार्ड्स लगातार नई ऊचाइयों को छू रहा है और अब यह एक पायनियर इवेंट है जो फैशन और एंटरटेनमेंट में नए टैलेंट को लॉन्च कर रहा है। हम फैशन, लाइफस्टाइल और एंटरटेनमेंट में लोगों की उपलब्धियों को लगातार सम्मानित करते रहते हैं। हर साल इंडस्ट्री के बड़े नाम टी एफ एल ए का हिस्सा बनते हैं और यह लगातार आगे बढ़ रहा है। इस इवेंट को खादी इंडिया और पर्निया पॉप अप शो के सौजन्य से आयोजित किया गया था।

Post a comment

 
Top