0




 दिखावे से भरपूर जनजीवन आज की युवा पीढ़ी को किस तरह भ्रमित कर रहा है इसी विषय को हास्य रस में प्रस्तुत कर रहे हैं लेखक निर्देशक पंकज कुमार विराट अपनी हिंदी फिल्म ' नॉटी गैंग ' में। सिचुएशनल कामेडी , हास्य व्यंग और मधुर संगीत से सजी यह फ़िल्म सभी वर्ग के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने को तैयार है।
पंच परमेश्ठी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और त्रयंबक्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी नॅाटी गैंग के निर्माता राजेन्द्र कुमार , सुन्दर किशन और रितु जैन हैं। जिसका फिल्मांकन गोवा, मुंबई सहित देश की विभिन्न मनोरम लोकेशन पर किया गया है।
नॉन स्टॉप गड्डी , करूणा के सागर महावीर जैसे अनेकों धारावाहिक, म्युजि़क वीडियो, एड फिल्म्स का लेखन-निर्देशन कर चुके पंकज कुमार विराट बताते हैं कि जीवन में बड़ा बनने के लिए छोटे रास्ते मतलब शार्टकट अपनाना कितना महंगा पड़ सकता है कैसी कैसी मुसीबतों में डाल सकता है यही नॅाटी गैंग की कहानी है।
पंकज ने बताया कि नॅाटी गैंग में चुरू राजस्थान से रंगमंच के बेहतरीन एक्टर वीरेन बीका नायक की भुमिका निभा रहे हैं, जयपुर में एक नाटक मंचन में वीरेन बीका के लाजवाब अभिनय से प्रभावित होकर उन्होने वीरेन को साईन कर लिया। वीरेन बीका , रमनजीत सिंह लंगड़ा आम और कैफ खान के साथ अपनी कलाकारी और अदाओं के जलवे बिखेरने वाली नायिकाएं हैं रश्मि मिश्रा, मोनिका रावण, विविधाकीर्ती और सोनिया बंसल।
इन सबके साथ नॅाटी गैंग में मुकेश तिवारी, रंजीत, विजय पाटकर, पदमिंदर रावत, फिरदौस मेवावाला, महनाज़ और राजकुमार कनोजिया जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भुमिकाएं निभा रहे हैं।
कुमार , रश्मि विराग और पंकज कुमार विराट द्वारा लिखित गीतों को परेश ए शाह ने मंत्रमुग्ध करने वाले संगीत से सजाया है और सोनु निगम , पलक मुछाल , नक्काश अजीज ,मालिनी अवस्थी यासीर देसाई ने इन गीतों को स्वरबद्ध किया है। पंकज नॅाटी गैंग की रीलीज़ के बाद अपनी अगली फिल्म रामदेव की शूटिंग आरंभ करेंगे।

Post a comment

 
Top