0


 ( यह गीत तीन भाषाओं - हिंदी, तमिल और तेलुगु में होगा )

मार्वल इंडिया ने फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम पर अपनी विशेष प्रतिभा की छाप छोड़ने के लिए भारत के संगीत उस्ताद – ए.आर. रहमान को आमंत्रित किया है। ऑस्कर विजेता रहमान मार्वल के भारतीय प्रशंसकों के लिए तीन भाषाओं - हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक बिल्कुल नया ऐन्थम तैयार करेंगे। गीत का ट्रैक पहली अप्रैल को जारी किया जाएगा।
देश भर के प्रशंसक इस शानदार अंजाम ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ को साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म बनाते हुए इसका बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों में, भारतीय प्रशंसकों ने मार्वल सुपर हीरोज को बेहद प्यार दिया है और उन्हें अपनाया है। फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर की सफलता मार्वल की मौजूदा लोकप्रियता का सबसे बड़ा सबूत है। एवेंजर्स: एंडगेम का किरदार थानोस जिस तरह हमारी पृथ्वी की आधी आबादी का सफाया करता है, उसको लेकर फिल्म के बारे में होने वाली चर्चा बेमिसाल है।
"अपने परिवार में ही मार्वल के प्रशंसकों से घिरा होने के कारण एवेंजर्स: एंडगेम के लिए वाकई कोई संतोषजनक और उपयुक्त चीज तैयार करने का मुझ पर बहुत अधिक दबाव था। मुझे उम्मीद है कि मार्वल को चाहने वाले और तमाम संगीत प्रेमी इस ट्रैक का भरपूर आनंद लेंगे,” – ऐसा ए.आर. रहमान का कहना है ।
"एवेंजर्स: एंडगेम महज एक फिल्म नहीं है, यह भारत में हर जगह मौजूद प्रशंसकों के लिए एक भावनात्मक यात्रा है। ऑस्कर विजेता ए.आर. रहमान से मौलिक गीत की रचना करवाना देश में मौजूद अनगिनत प्रशंसकों के मन में मार्वल के लिए उमड़ने वाले प्यार का जश्न मनाने का उपयुक्त तरीका था। यह प्रशंसकों के असाधारण समर्थन के लिए उनको धन्यवाद देने का हमारा छोटा-सा तरीका है।“- ऐसा मार्वल इंडिया के स्टूडियो के प्रमुख बिक्रम दुग्गल का कहना है ।
 - एवेंजर्स: एंडगेम के बारे में :-
थानोस द्वारा चलाए गए गंभीर घटनाक्रम में आधा ब्रह्मांड मिट जाता है और एवेंजर्स की तमाम श्रेणियां तहसनहस हो जाती हैं। इन हालात में बचे हुए एवेंजर एक आखिरी संघर्ष करने के लिए मजबूर हो जाते हैं। मार्वल स्टूडियोज के लिए 22 फिल्मों की श्रृंखला को शानदार अंजाम तक पहुंचाने वाली फिल्म "एवेंजर्स: एंडगेम्स" में यही भव्य संघर्ष दिखाया गया है।
केविन फीज "एवेंजर्स: एंडगेम" के निर्माता हैं तथा एंथनी और जो रूसो फिल्म के निर्देशक हैं। लुई डेस्पोसितो, विक्टोरिया अलोंसो, माइकल ग्रिलो, ट्रिन्ह ट्रान, जोन फेवरू और स्टेन ली फिल्म के कार्यकारी निर्माता हैं। स्क्रीनप्ले क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफन मैकफीली ने लिखा है। "एवेंजर्स: एंडगेम" 26 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Post a comment

 
Top