0

दंगल की अपार सफलता के बाद लेखक-निर्देशक नितेश तिवारी वर्तमान में साजिद नाडियाडवाला की आगामी ' छीछोरे ' में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ काम कर रहे हैं।
फिल्म निर्माता ने सभी कलाकारों के किरदारों के नाम और उपनाम का खुलासा किया है। जबकि एक किरदार (वरुण शर्मा) को सेक्सा कहा जाता है क्योंकि वह हमेशा सोने की फिराक में रहता है, वही एक का नाम एसिड है।
फिल्म के पहले पोस्टर में यह खुलासा किया गया था कि यह फिल्म दो युगों में स्थापित हैं, जिसमें एक साल 1992 कॉलेज में स्थापित है और दूसरा वर्तमान समय में।
विचित्र नाम रखने के कारणों को साझा करते हुए, नितेश तिवारी ने कहा,"मैंने हॉस्टल में चार साल बिताए हैं और मेरे आईआईटी के दिनों के दौरान, लोगों का नाम रखना और टैग करने की परंपरा हुआ करती थी। जिन उपनामों को हम रखा करते थे, वे लोगों के नाम और संदर्भ के आधार पर पारंपरिक से लेकर बेहद अजीब हुआ करते थे।
निर्देशक ने आगे कहा, “पोस्टर में आपने जो नाम देखे हैं वे मेरे हॉस्टल से उत्पन्न हुए हैं लेकिन हमने उन्हें पात्रों के अनुरूप बनाया है। उदाहरण के तौर पर, 'एसिड' एक बहुत ही क्रोध वाला आदमी है, 'मम्मी' घरेलू लड़का है और अपनी माँ को सबसे ज्यादा याद करता है। अजीब बात यह है कि आपके तथाकथित रूममेट आपको हमेशा उपनामों से बुलाएंगे और यहाँ तक कि मैं अभी भी ऐसा ही करता हूं। आईआईटी बॉम्बे से मेरे दोस्तों के निक नेम गुप्पा, गुच्ची, पूक, बी-जीरो, दर्द कुमार, स्किनी, भिंडी, डंडा और बहुत सारे हैं।
हाल ही में रिलीज किए गए मज़ेदार पोस्टर में प्रसिद्ध हिंदी कहावत 'कुत्ते की दुम टेड़ी की टेडी' सबसे ऊपर देखने मिली और फ़िल्म की कास्ट युवा और बूढ़े जैसे दो वर्सन में नज़र आ रही है जो एक शानदार और अनोखी कहानी का संकेत दे रही हैं। फ़िल्म में श्रद्धा कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, प्रतिक बब्बर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे, सहर्ष शुक्ला और नवीन पोलिशेट्टी जैसे कलाकार नज़र आएंगे।
फॉक्स स्टार स्टूडियोज़, नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट "छिछोरे" को प्रस्तुत करने के लिए तैयार है जो साजिद नडियाडवाला द्वारा निर्मित होगी। फ़िल्म इस साल 30 अगस्त, 2019 को देशभर में रिलीज होगी।

Post a comment

 
Top