0







 ब्रांडेड कपड़े और जीवन शैली के उत्पादों की खरीदारी करने के लिए मुंबई में घाटकोपर स्थित आर सिटी मॉल में "व्हाइट क्रिसमस" उत्सव चार सप्ताह तक मनाया गया और उत्सव का समापन बड़े पैमाने पर पुरस्कार वितरण से हुआ। उपहार वितरण समारोह में एकता कपूर की टीवी सीरियल ' क़यामत की रात ' की अभिनेत्री दिलजीत कौर ने भाग्यशाली विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किया ।
 पुरस्कार के रूप में आर सिटी ने INR 50 लाख के पुरस्कार दिए  जिसमें 25,000 से अधिक खरीददारी करने वाले ग्राहकों को एक ब्रांड - न्यू हुंडई क्रेटा कार, टेलीविजन सेट, मोबाइल फोन प्रदान किया गया ।
इस रंगारंग उत्सव में 1000 बच्चों के लिए ओपन एयर मूवी स्क्रीनिंग, बच्चों के लिए क्रिसमस पार्टी, लगभग 500 बच्चों के लिए भव्य पार्टी, संता परेड, क्रिसमस स्पेशल वर्कशॉप शामिल किया गया था । कार्टून नेटवर्क के सहयोग से विशेष टून करैक्टर बच्चों से मिलने आये साथ ही फीवर 104 ने बच्चों के लिए आर जे हंट रखा ।
 इस अवसर पर रनवाल ग्रुप मॉल्स के सीईओ राजीव मल्ला ने कहा कि क्रिसमस सेलिब्रेशन उपहार के बिना अधूरा है और यह बिल्कुल सच है। हमारे पास सबके लिए कुछ न कुछ था। हमें अपने ग्राहकों से भारी प्रतिक्रिया मिली।
 आर सिटी मॉल के प्रमुख संतोष पांडे ने कहा कि हमारा ग्राहक को विशेष सम्मान देना पहला कर्तव्य है उनकी विश्वसनीयता बेहद जरूरी है । इस तरह के सीजनल समारोहों को ग्राहक अनुभव और ग्राहक संतुष्टि को ध्यान में रखने की योजना बनाई गई है और निश्चित रूप से, हमें अपने सबसे वफादार ग्राहकों से प्रशंसा की भारी प्रतिक्रिया मिली । हम आगामी वर्ष में और अधिक पुरस्कृत अभियानों की योजना बना रहे हैं।
आर सिटी में व्हाइट क्रिसमस शॉपिंग फेस्टिवल में शॉपिंग के लिए 25,000 से अधिक उत्सुक प्रतिभागियों ने देखा और प्रतियोगिता में जीत हासिल की, साथ ही 50,000 से अधिक रैफल कूपन भरे। यह सभी विजेताओं के लिए एक यादगार क्रिसमस था ।

Post a comment

 
Top