0




बॉलीवुड में शुरुआत से ही दक्षिण भारतीय कलाकारों का डेब्यू होता रहा है । वैजंतीमाला , वहीदा रहमान , हेमा मालिनी , रेखा , माधवी , जयाप्रदा , भानुप्रिया , विजयाशान्ति , श्रीदेवी , रंभा और दिव्या भारती नाम की बड़ी लिस्ट है जिन्होंने हिंदी सिनेमा में राज किया है ।
इन नामों में श्रीदेवी एक ऐसी अभिनेत्री रहीं जिनके सामने हीरो का कद भी छोटा पड़ जाता था । उनकी आकस्मिक मौत से पूरा सिनेमा को सदमा पहुंचा था । अब उनके जीवन से जुड़ी कुछ रहस्यों को उजागर करती ' श्रीदेवी बंगलो ' नाम से एक फ़िल्म बनने जा रही है जिसमें मलयाली सिनेमा की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर को श्रीदेवी का किरदार सौंपा गया है ।
कुछ समय पूर्व प्रिया अपनी आंख मारने की अदा से इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोरी है । तभी से अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि उसे कोई बड़ी फिल्म ऑफर हो सकती है ।
 फिल्म बनने से पहले उसका ट्रेलर मुम्बई अंधेरी में रिलीज किया गया जहाँ बतौर अभिनेत्री प्रिया वारियर का पहली बार बॉलीवुड में आगमन हुआ ।  फ़िल्म का निर्देशन साउथ के जाने माने निर्देशक प्रशांत माम्बुली कर रहे हैं । फिल्म में प्रिया वारियर के अलावा अभिनेता प्रियांशु चटर्जी ,असीम अली ख़ान और दिनेश लाम्बा नजर आएंगे ।
 श्रीदेवी बंगलो का निर्माण आरात एंटरटेनमेंट के अंतर्गत निर्माता एम एन पिम्पले ,चंद्रशेखर एस के और रोमन गिल्बर्ट मिलकर करेंगे । उनके साथ सह निर्माता के रूप में राजन गुप्ता और मनीष नायर जुड़े हैं। फोर म्युजिक्स द्वारा ' श्रीदेवी बंगलो ' का संगीत सजाया गया है तथा फिल्म की पूरी शूटिंग 25 जनवरी से लंदन में शुरू होने जा रही है ।

संतोष साहू

Post a comment

 
Top