0


मुम्बई में हुए एक शानदार कार्यक्रम में आने वाली हिंदी फ़िल्म "जन्नत ए मिलन" का म्यूजिक लांच किया गया। इस फ़िल्म की निर्मात्री हेमलता वैद्य , पूजा वैद्य और सह निर्माता गिरीश वैद्य हैं । फ़िल्म के निर्देशक शेखर उज्जैनवाल, संगीतकार अमित सिंह, विक्रम राणा, गीतकार विक्रम-नूर, कहानीकार विक्रांत, स्क्रीनप्ले लेखक शक्ति सिंह हैं और फ़िल्म के सह निर्देशक के रूप में राघव जुड़े हैं।
फ़िल्म के निर्देशक शेखर उज्जैनवाल ने बताया कि इसकी अलग सी कहानी ही इसका प्लस पॉइंट है। प्यार और शारिरिक आकर्षण के बीच के अंतर को दर्शाती इस फ़िल्म में प्यार में होने वाली आत्महत्या की बढ़ती घटनाओं से रुबरु करवाया गया है। एक लड़की शहर में पढ़ने आती है वह एक लड़के से प्यार करने लगती है, लेकिन लड़का उससे प्यार नही खिलवाड़ करता है। ऐसी मोहब्बत का अंजाम क्या होता है इसको जानने के लिए आपको फ़िल्म देखनी होगी।
फ़िल्म का नाम जन्नत ए मिलन यह सोच कर रखा गया है कि प्यार दो शरीर का नही बल्कि दो आत्माओं का मिलन है। सच्चा प्यार एक रूहानी रिश्ता होता है।
इस फ़िल्म में रिषभ वैद्य और साक्षी द्विवेदी की फ्रेश जोड़ी देखी जा सकेगी। फ़िल्म में 4 खूबसूरत और कर्णप्रिय गाने हैं। 7 जनवरी 2019 को रिलीज़ होने जा रही इस फ़िल्म को दिल्ली की रियल लोकेशन पर शूट किया गया है।
म्यूजिक लांच के अवसर पर चाइल्ड आर्टिस्ट मास्टर तनिष्क वैद्य और मेहमान के रूप में संगीतकार अमन श्लोक भी मौजूद थे।
ऋषभ इंटरनेशनल और वीफ़ॉरयू प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म अगले वर्ष सिनेमाघरों में पेश की जाएगी।

Post a comment

 
Top