0









24 एफपीएस एंटरटेनमेंट एलएलपी द्वारा प्रस्तुत और राजेश कुमार मोहंती द्वारा निर्मित, फ़िल्म अन्तर्ध्वनी (इनर वॉइस) का आज मुम्बई में पोस्टर लांच किया गया। इस फ़िल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक ए के बीर द्वारा डायरेक्ट किया गया है।  बता दें कि यह अंतरराष्ट्रीय फिल्म जल्द ही कई फिल्म समारोहों की यात्रा शुरू करेगी।
फ़िल्म की टीम ने इसके पोस्टर को बहुत भव्यता के साथ लॉन्च किया है। इस अवसर पर फिल्म के कलाकार गौरव पासवाला, स्वप्ना पति , तलविंदर सिंह, दीपक दामले और चैतन्य सोलंकर उपस्थित थे।
फ़िल्म निदेशक ए के बीर कहते हैं, "हम अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में फिल्म भेजने का इरादा रखते हैं। हमें उम्मीद है कि बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का प्रीमियर होगा। इस फिल्म का बीज चार साल पहले बोया गया था जब मैं उपनिषद पढ़ रहा था तभी मुझे स्क्रिप्ट विकसित करने के लिए प्रेरणा मिला ।
अभिनेत्री स्वप्ना ने बताया कि जब स्क्रिप्ट मेरे पास आई, तो मेरी आंतरिक आवाज़ ने मुझे यह फिल्म करने की इजाजत दी। मैं इसमें डबल भूमिका निभा रही हूं साथ ही इस फ़िल्म के निर्माण से भी जुड़ी हूँ ।
फिल्म के मुख्य अभिनेता गौरव पासवाला ने कहा कि यह एक बहुत ही अलग विषय है और मुझे यकीन है कि लोगों ने अब तक ऐसा कुछ नहीं देखा है। इससे दर्शक रिलेट कर पाएंगे।

Post a comment

 
Top