0




मेरठ, उत्तर प्रदेश की भूमि से हिंदी सिनेमा को अनगिनत सुपरस्टार और बहु प्रतिभाशाली व्यक्तित्व आये हैं, दानिश अल्फाज़ हिंदी फिल्म उद्योग में पूनम पांडे और शक्ति कपूर अभिनीत ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के साथ एंट्री की है। इसमें वह गायक, संगीतकार और गीतकार के रूप में पदार्पण किया है।
गायक के रूप में शुरूआत करके दानिश ने अपनी संगीत शैली को काफी मजबूत किया है और केवल एक गायक, गीतकार और संगीतकार के साथ आगे बढ़े है। अपने नाम पर 3 हिट एल्बम होने के बाद, डेनिश अपनी पहली बॉलीवुड प्रोजेक्ट से चर्चा में है। डेनिश कहते हैं, "यह मेरे तीसरे एकल के बाद था कि मुझे इस फिल्म के लिए संपर्क किया गया था और मुझे स्क्रैच से साथ मुझे आवाज देने को कहा और मुझे लगता है कि स्वतंत्रता इस क्षेत्र में बेहद जरूरी है।
'द जर्नी ऑफ कर्मा' के संगीत के बारे में बात करते हुए  दानिश कहते हैं, "मेरे पास फिल्म में तीन ट्रैक हैं और सभी एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। जबकि एक सैड मूड में है, एक रोमांस ट्रैक है और आखिरी वाला डांस नंबर है। उन्होंने आगे कहा," मैंने इन तीनों ट्रैकों में अपना सब कुछ दिया है और मैं चाहता हूं कि मेरी शुरुआत सभी से प्यार करे। बस उम्मीद है कि मेरा काम दर्शकों को अच्छी तरह पसंद आएगा। 

Post a comment

 
Top