0
 
मुंबई के अँधेरी स्थित फाइव स्टार होटल द ललित में हीरो राजन कुमार की हिंदी फिल्म 'नमस्ते बिहार' का न्यू पोस्टर जब लांच किया गया तो यहाँ फिल्म से जुड़े तमाम कलाकारों के अलावा बॉलीवुड की कई नामी हस्तियाँ भी मौजूद थीं । इस विशेष अवसर पर हिंदी फिल्मो के कमाल के एक्टर और एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा विशेष अतिथि थे ।
आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म 'मेला', सनी देओल की  घातक और गोविंदा की 'आँखें' जैसी फिल्मो में एक्शन के साथ एक्टिंग भी कर चुके टीनू वर्मा ने 'माँ तुझे सलाम' और 'बाज़: ए बर्ड इन डेंजर' जैसी फिल्मे डायरेक्ट भी की हैं । लोग उन्हें शोला और शबनम, आँखें, लोफर, जीत, राजा हिन्दुस्तानी, ग़दर:एक प्रेम कथा जैसी सुपर हिट फिल्मो के एक्शन डायरेक्टर के रूप में भी जानते हैं ।

'नमस्ते बिहार' के नए पोस्टर के अनावरण के मौके पर चाइल्ड आर्टिस्ट राजवीर सिंह भी सब की तवज्जो का केंद्र थे । उन्होंने इस फिल्म में हीरो राजन कुमार के बचपन की भूमिका निभाई है । फिल्म की हिरोइन भूमिका कलिता ने भी इस अवसर पर सब का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया । जल्द रिलीज़ होने जा रही हिंदी फिल्म "नमस्ते बिहार" के नए पोस्टर लांच के अवसर पर एक्टर जितेंद्र सिंह, महेंद्र मौर्या, नटवर लाल मेहता और सन्तोष आनंदपुरी भी मौजूद थे।

मुंगेर बिहार से सम्बन्ध रखने वाले हीरो राजन कुमार के दादा जी अयोध्या प्रसाद सिंह स्वतंत्रता सेनानी थे । बचपन से ही गाँव के नाटको में भाग लेने वाले राजन कुमार एक्टर बनने के लिए मायानगरी मुंबई आए और यहाँ लंबे संघर्ष के बाद अपनी एक अलग पहचान बनाई है । उनकी पहली हिंदी फिल्म थी 'शहर मसीहा नहीं', जो बॉक्स ऑफिस पर कामयाब फिल्म सिद्ध हुई थी. और अब राजन कुमार 'नमस्ते बिहार' लेकर हाज़िर हैं.एक्शन और इमोशन से भरपुर फ़िल्म "नमस्ते बिहार" तकनीकी रूप से भी बड़ी स्ट्रोंग फिल्म है । फ़िल्म को चार कैमरे के सेटअप के साथ 4kमें शूट किया गया है, कुछ शॉट्स ड्रोन के ज़रिए टॉप एंगल से लिए गए है जो फिल्म के लुक को और भी शानदार बना देते हैं ।
 राजन कुमार चार्ली चैपलिन बन के देश और दुनिया भर में परफॉर्म भी करते रहते हैं । और ऐसा करने के लिए उनका नाम लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स और गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में भी दर्ज है ।
फोटो - राजेश कुरील

Post a comment

 
Top